ब्राह्मण परिवार की लड़की, पापा ने कहा था हमारे परिवार की लड़कियां बिकिनी नहीं पहनेंगी....फिर ऐसे डॉक्टर से बनीं एक्ट्रेस

ये कहानी है ऐसी एक्ट्रेस की जिसका सफर काफी अलग रहा. एक वक्त था जब शुरुआती करियर में ही एक्ट्रेस के पिता ने साफ साफ कह दिया था कि वह बिकिनी जैसा कुछ ऊटपटांग पहनेंगी तो भूल जाओ ये करियर वरियर. फिर डॉक्टर से वह कैसे एक्ट्रेस बन गईं. चलिए बताते हैं.

वर्षा Sun, 08 Sep 2024-9:45 am,
1/6

ये कहानी है बेहद खूबसूरत मोहतरमा की

जिंदगी का सफर हर किसी का अलग होता है. फिल्म इंडस्ट्री के सितारों को ही ले लीजिए कोई रातोंरात स्टार बन जाता है तो कुछ की स्ट्रगल करते करते जिंदगी कट जाती है. ऐसी ही एक कहानी है सौंदर्या शर्मा की, जिन्हें आप बिग बॉस और रक्तांचल जैसी वेब सीरीज के चलते जानते हैं. लेकिन एक वक्त था जब शुरुआती करियर में ही एक्ट्रेस के पिता ने साफ साफ कह दिया था कि वह बिकिनी जैसा कुछ ऊटपटांग पहनेंगी तो भूल जाओ ये करियर वरियर. चलिए बताते हैं एक्ट्रेस के सफर के बारे में.

2/6

हमारे खानदान की लड़कियां बिकिनी नहीं पहनती

'जोश टॉक' पर उन्होंने अपने करियर के बारे में बताया. उन्होंने बताया कि जब वह करियर की शुरुआत कर रही थीं तो पापा ने साफ कह दिया था कि हमारे घर की लड़कियां बिकिनी तो नहीं पहनेंगी. वह दिल्ली में रहती थीं. इंटर्नशिप के साथ साथ वह एक्टिंग क्लास में जाती थीं. एक दिन उन्हें एक काम मिला और इसके बाद वह मुंबई आ गईं.

3/6

सौंदर्या शर्मा ब्राह्मण परिवार से आती हैं

सौंदर्या शर्मा ब्राह्मण परिवार से आती हैं. 20 सितंबर 1994 में उनका जन्म हुआ. उन्होंने 12वीं के बाद BDS में एडिमिशन लिया. मतलब कि बेचलर ऑफ डेंटल की पढ़ाई. वह डेंटिस्ट के रूप में कई अस्पताल में काम भी कर चुकी हैं. वह खुद को डेंटिस्ट भी बताती हैं.

 

4/6

सौंदर्या शर्मा की फैमिली

सौंदर्या शर्मा की फैमिली की बात करें तो उनके पिता का नाम नरेश शर्मा है तो मां का नाम उशा शर्मा जो कि पेशे से टीचर हैं. उनके दो बहन भाई भी हैं. भाई का नाम अविनाश शर्मा तो बहन का नाम मोना शर्मा है.

 

5/6

सौंदर्या शर्मा के शौक

वह पढ़ाई और एक्टिंग के अलावा गिटार बजाने की भी शौकीन हैं. उन्हें कार रेसिंग और थिएटर में काफी दिलचस्पी रही है. आज मशहूर होने के बाद उन्होंने अपने कार कलेक्शन में कई महंगी गाड़ियों को शामिल किया है.

6/6

सौंदर्या शर्मा की नेटवर्थ

starsunfolded के मुताबिक, सौंदर्या शर्मा की 10 करोड़ की नेटवर्थ है. वह सोशल मीडिया, एक्टिंग और म्यूजिक एल्बम के जरिए अर्न करती हैं.  सौंदर्या को 'रंक्ताचल' के लिए झारखंड इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी दिया था.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link