1993 की ब्लॉकबस्टर फिल्म, जो 12 हफ्तों तक थिएटर में दौड़ी, सिर्फ 6 करोड़ में बनी थी फिल्म, अब `बिग बॉस 18` में आई इसकी हीरोइन

साल 1993 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म ने बॉक्स ऑफिस को हिलाकर रख दिया था. इसकी कास्ट हो या कहानी सबकुछ लोगों को खूब पसंद आई थी. अब इसी सुपरहिट फिल्म की एक्ट्रेस बिग बॉस 18 में आई हैं जिन पर सबकी नजर टिकी हुई है. चलिए आपको इस फिल्म और एक्ट्रेस से रूबरू करवाते हैं.

वर्षा Tue, 08 Oct 2024-4:03 pm,
1/5

बिग बॉस 18 में आई सुपरहिट एक्ट्रेस

'बिग बॉस 18' का आगाज 6 अक्टूबर 2024 से हो चुका है. इस बार एक फेमस एक्ट्रेस भी शो में आई हैं. जिन्होंने मिथुन चक्रवर्ती के साथ 9 फिल्में तो गोविंदा से लेकर अमिताभ बच्चन के साथ भी काम कर चुकी हैं. चलिए आज आपको इन्हीं मोहतरमा की सबसे बड़ी हिट से मिलवाते हैं जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर खूब गदर काटा था.

 

2/5

शिल्पा शिरोडकर की फिल्में

ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि शिल्पा शिरोडकर हैं. जिन्होंने रमेश सिप्पी की फिल्म 'भ्रष्टाचार'  (1989) से डेब्यू किया था. इस फिल्म से रेखा और मिथुन चक्रवर्ती भी थे. उन्होंने ब्लाइंड लड़की का किरदार निभाया था. हालांकि उन्हें फेम मिला अनिल कपूर संग आई 1990 की फिल्म 'किशन कन्हैया'. आगे चलकर उन्होंने 'हम', 'खुदा गवाह', 'आंखे', 'पहचान', 'गोपी किशन', 'बेवफा सनम' से लेकर 'गज गामिनी' जैसी फिल्मों में काम किया.

3/5

शिल्पा शिरोडकर के पति

शिल्पा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनका 20 नवंबर 1973 को जन्म हुआ. उनकी छोटी बहन पूर्व मिस इंडिया नम्रता शिरोडकर हैं. साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू रिश्ते में इनके जीजा लगते हैं. शिल्पा शिरोडकर बताती हैं कि वह 10वीं फेल हैं. वह एक्टिंग के लिए पढ़ाई पर ध्यान नहीं दे पाई थीं. उनकी पति की बात करें तो वह यूके बेस्ड बैंकर हैं जिनका नाम अपरेश रंजीत हैं. दोनों ने साल 2000 में शादी की थी. दोनों की एक बेटी भी है. 

4/5

साल 1993 की सुपरहिट फिल्म

शिल्पा शिरोडकर की साल 1993 में आई 'आंखें' सुपरहिट फिल्म थी जिसमें गोविंदा और चंकी पांडे लीड रोल में थे. इस फिल्म ने उस साल ताबड़तोड़ कमाई करके साल 1993 की हाईएस्ट ग्रोसिंग इंडियन फिल्म का तमगा हासिल किया था. इस फिल्म का कमाल ये था कि ये 12 हफ्तों तक टिकी थी.

5/5

6 करोड़ की फिल्म ने छप्पड़फाड़ कमाई की

'आंखें' का बजट 6 करोड़ रुपये था. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसने 46 कोरड़ कमाकर ब्लॉकबस्टर का तमगा हासिल किया था. फिल्म में गोविंदा का डबल रोल था. इस फिल्म ने उनका करियर भी दोबारा पटरी पर ला दिया था.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link