बॉलीवुड के इस बेताज बादशाह ने की 3 शादियां और 5 बच्चे...फिर भी नसीब नहीं हुआ सच्चा प्यार...स्टारडम को लात मार...ऐसे कमा रहे पैसे

Why Lucky Ali Left Bollywood: आज हम आपको एक ऐसे सिंगर की कहानी बताएंगे जिसने अपनी आवाज से लोगों को ऐसा मंत्र मुग्ध किया था कि लोगों को उनके गाने सुनकर दिल और दिमाग को ठंडक मिल जाती थी. इन्होंने बॉलीवुड में खूब नाम, पैसा और शोहरत कमाई और फिर अचानक बॉलीवुड से किनारा कर लिया. जितनी इनकी प्रोफेशनल लाइफ चर्चा में रही उतना ही उनकी निजी वाइफ के चर्चे भी खूब रहे. जानिए इस सिंगर की कहानी.

शिप्रा सक्सेना Thu, 19 Sep 2024-10:56 pm,
1/5

कौन हैं ये?

अब आप सोच रहे होंगे कि ये कौन हैं. ये कोई और नहीं महमूद के बेटे और नामचीन सिंगर लकी अली हैं. 66 साल से लकी अली की निजी लाइफ काफी दिलचस्प है. इन्होंने 3 शादियां की है और इनके 5 बच्चे हैं. 1996 में पहली शादी मेघन जेन से हुई थी. ये शादी ज्यादा दिन नहीं चली और फिर शादी के 4 साल बाद सिंगर ने पर्शियन महिला अनाहिता से निकाह किया. 

2/5

नहीं मिला सच्चा प्यार

लेकिन ये रिश्ता भी ज्यादा नहीं चल पाया. लकी की जिंदगी में तीसरी बार प्यार आया. इन्होंने ब्रिटिश मॉडल केट एलिजाबेथ से शादी की. खास बात है कि जिस वक्त लकी ने केट से शादी की थी दोनों की उम्र में 25 साल का फासला था. लेकिन साल 2017 में एलिजाबेथ की मौत को हो गई और अब वो अकेले ही जिंदगी बिता रहे हैं. 

3/5

इस गाने ने खोल दी थी किस्मत

लकी अली ने 'नशा नशा' गाने से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. ये गाना दुश्मन दुनिया का के लिए था. इसके बाद ऋतिक रोशन की फिल्म 'कहो ना प्यार है' में ...'एक पल का जीना' गाना लकी अली ने ऐसा गया कि वो रातोंरात ही चमक गए थे. यहां तक कि इस गाने के लिए उन्हें 'फिल्मफेयर अवॉर्ड फॉर द बेस्ट मेल सिंगर' से नवाजा गया. इसके बाद तो उन्होंने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा. 'ओ सनम', 'जानें क्या ढूंढता है', 'ना तुम जानो ना हम', 'आ भी जा' गानों ने तो लकी को बॉलीवुड में सुरों का बेताज बादशाह बना दिया. 

4/5

एक्टिंग भी की

एक तरफ लकी फिल्मों में खूब गाने गा रहे थे तो दूसरी तरफ एक्टिंग भी अपना हाथ आजमा रहे थे. 'कुंवारा बाप', 'हमारे तुम्हारे', 'कसक', 'गुड लक', 'रनवे', 'मर्डर ऐट तीसरी मंजिल 302' जैसे कई फिल्मों में काम किया. लेकिन अचानक इंडस्ट्री से दूरी बना ली और अब अपने बैंड के साथ देश-दुनिया में परफॉर्म करते हैं. लकी ने बॉलीवुड के लिए आखिरी गाना साल 2015 में आई 'तमाशा' फिल्म के लिए सफरनामा गाया था. हालांकि फैंस उस वक्त सरप्राइज हो गए थे जब लकी ने साल 2024 में आई फिल्म दो और दो प्यार के लिए 'तू है कहां' गाना गाया.

 

5/5

क्यों छोड़ी इंडस्ट्री?

बॉलीवुड को अचानक छोड़ने को लेकर लकी अली ने कई बार इंटरव्यू में इसके पीछे की वजह भी बताई है. सिंगर का कहना है कि आजकल जो फिल्में आ रही हैं उनमें वॉयलेंस को बढ़ावा दिया जा रहा है. जो मेरे व्यक्तिग मूल्यों के विपरीत था. वहीं इंडिया टुडे से बातचीत के दौरान पहले लकी अली ने कहा था कि इस जगह मैं बद्तमीजी बहुत है. बॉलीवुड अब पूरा बदल चुका है. आजकल जो फिल्में बन रही है उसमें कुछ भी इस्पिरेशनल नहीं है और कुछ भी सीखने लायक नहीं है.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link