क्या `मिर्जापुर` फिल्म में बदल जाएंगे `कालीन भैया`? ये सुपरस्टार करेंगे पंकज त्रिपाठी को रिप्लेस; सुनकर फैंस के उड़ गए होश

Mirzapur Kaleen Bhaiya Character: `मिर्ज़ापुर` के सीजन 3 को भी दर्शकों का उतना ही प्यार मिल रहा है, जितना सीरीज के बाकी दो सीरीज को मिला था. सीरीज में लगभग सभी स्टार्स नजर आ रहे हैं और कुछ नए चेहरे भी देखने को मिल रहे हैं. इसी बीच सीरीज से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है, जिसने सभी के होश उड़ा दिए. कोई भी इस खबर पर यकीन नहीं कर पा रहा है. खबरों की माने तो इस ब्लॉकबस्टर सीरीज पर अब फिल्म भी बन सकती है, जिसमें दर्शकों के फेवरेट किरदार `कालीन भैया` को बॉलीवुड का ये सुपरस्टार रिप्लेस कर सकता है?

वंदना सैनी Fri, 13 Sep 2024-2:36 pm,
1/5

मिर्ज़ापुर के कालीन भैया..

साल 2018 में फेमस वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ का पहला सीजन आया था, जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया. इसके बाद साल 2020 में इसका दूसरा सीजन आया और इस साल 2024 में इसका तीसरा सीजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुआ. सीरीज के तीनों सीजन को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला और ये ओटीटी की सबसे सफल हिट सीरीज में से एक बन गई. वहीं, अब फैंस को सीरीज के चौथे सीजन का इंतजार है. इस सीरीज की कहानी के साथ-साथ किरदारों ने भी फैंस को खूब दिल जीता, जिनमें ‘मुन्ना भैया’ और ‘कालीन भैया’ आते हैं.

2/5

‘कालीन भैया को मिला दर्शकों का बेहद प्यार

2018 में आए सीरीज के पहले सीजन से ही ‘कालीन भैया’ के किरदार को दर्शकों का सबसे ज्यादा प्यार मिला, जिसको हिंदी सिनेमा के बेहतरीन एक्टरों में से एक पंकज त्रिपाठी ने निभाया है. सीरीज में उनके डायलॉग्स से लेकर रिएक्शन और फेस एक्सप्रेशन एक हर चीज को दर्शकों ने खूब पसंद किया. 20 साल पहले अभिषेक बच्चन की फिल्म 'रन' में छोटी सा किरदार निभाकर अपने करियर की शुरुआत करने वाले पंकज त्रिपाठी ने सीरीज में अपने दमदार अभिनय से ‘कालीन भैया’ के किरदार में जान फूंक दी थी. 

3/5

पंकज त्रिपाठी से छिन सकता है ‘कालीन भैया का रोल?

हाल ही में इस फेमस सीरीज से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है, जिसने सभी के होश उड़ा दिए है. खबर भी आ रही हैं, जिसपर कोई यकीन नहीं कर पा रहा है. खबरों की माने तो इस ब्लॉकबस्टर सीरीज पर अब एक फिल्म भी बन सकती है, जिसमें दर्शकों के फेवरेट किरदार 'कालीन भैया' को बॉलीवुड का ये सुपरस्टार रिप्लेस कर सकता है? ये बात हम नहीं कह रहे बल्कि विरल भयानी की पोस्ट के मुताबिक, सीरीज पर बन रही फिल्म में पंकज त्रिपाठी के किरदार 'कालीन भैया' को कोई और स्टार निभा सकता है. 

4/5

ये सुपरस्टार करेगा पंकज त्रिपाठी को रिप्लेस?

दरअसल, पिछले दिनों खबर आई थी कि 'मिर्जापुर' सीरीज के शानदार सफलता को देखते हुए मेकर्स अब इस पर एक फिल्म बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं, जिसको लेकर एक्सल एंटरटेनमेंट से बातचीत भी चल रही है और इस फिल्म में 'कालीन भैया' का किरदार हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार ऋतिक रोशन निभा सकते हैं. न्यूज 18 के मुताबिक, मिर्जापुर के डायरेक्टर गुरमीत सिंह ने फिल्म बनाने की खबरों पर न तो पुष्टि की है और न ही इनकार किया है. वहीं, इस खबर के सामने आने के बाद फैंस के होश उड़ गए हैं. 

5/5

फैंस को नहीं पसंद आ रहा ये आइडिया

'मिर्ज़ापुर' के ‘कालीन भैया’ के किरदार ने पंकज त्रिपाठी को एक अलग पहचान दिलाई है. ज्यादातर फैंस उनको ‘कालीन भैया’ के नाम से ही जानते हैं. ऐसे में अगर सीरीज पर फिल्म बनने जा रही है और ऋतिक रोशन उसमें पंकज त्रिपाठी को रिप्लेस करेंगे ये बात फैंस हजम नहीं कर पा रहे हैं. विरल भयानी की पोस्ट पर कमेंट्स करते हुए यूजर्स अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. यूजर्स का कहना है कि पंकज त्रिपाठी से बेहतर कोई भी एक्टर ‘कालीन भैया’ के रोल नहीं निभा सकता. कई यूजर्स का कहना है कि ऐसा हो ही नहीं सकता, पंकज त्रिपाठी को रिप्लेस नहीं किया जा सकता. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link