ये हसीना निकली सब हीरोइनों की गुरू, एक-एक अदा है कातिलाना, दिल्ली के अरबपति बिजनेसमैन की हैं पत्नी

मनीष मल्होत्रा की पार्टी में कई हीरोइनों का ग्लैमरस लुक देखने को मिला. मगर एक हसीना ऐसी थीं जो सब हीरोइनों पर भारी पड़ीं. इनका रेड कलर की ड्रेस में खूबसूरत अंदाज देखने को मिला. चलिए मिलवाते हैं आपको इनसे.

वर्षा Wed, 23 Oct 2024-12:52 pm,
1/5

दिल्ली के अरबपति बिजनेसमैन की पत्नी

मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में वैसे तो तमाम हीरोइनों का एक से बढ़कर एक लुक देखने को मिला. मगर एक हसीना ऐसी हैं जिन्होंने दी. ये दिल्ली के अरबपति बिजनेसमैन की पत्नी और आर्ट कलेक्टर हैं. चलिए इनकी तस्वीरें भी दिखाते हैं और अंदाज भी.

 

2/5

बॉलीवुड वाइव्स की शालिनी पासी

क्या आप पहचान पाए ये हसीना कौन हैं? ये कोई और नहीं बल्कि शालिनी पासी हैं,  जो कि जानी मानी आर्ट कलेक्टर हैं. वह हाल ही में रिलीज हुए 'फैबुलस लाइव्स वर्सेज बॉलीवुड वाइव्स' में नजर आई थीं. इस सीरीज के बाद वह सबसे ज्यादा सुर्खियों में हैं. हर तरफ उनके ग्लैमरस अंदाज और लैविश लाइफ की चर्चा हो रही है.

3/5

शालिनी पासी दिवाली पार्टी

इस बीच शालिनी पासी मनीष मल्होत्रा की पार्टी में पहुंचीं. यहां उनके साथ नीलम कोठारी, महीप कपूर से लेकर सीमा सजदेह भी नजर आईं. सभी हीरोइनों पर शालिनी की रेड ड्रेस वाली अदा भारी पड़ी.

4/5

कौन हैं शालिनी पासी

शालिनी पासी का आर्ट जगत में काफी नाम है. इंस्टाग्राम पर उनके 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वह MASH India and Shalini Passi Art Foundation की संस्थापक हैं. उनके पति का नाम संजय पासी हैं जो कि दिल्ली के नामी बिजनेसमैन हैं. वह PASCO ग्रुप के मालिक हैं जिसकी कीमत 2690 करोड़ रुपये है.

 

5/5

सबसे ग्लैमरस अंदाज

Fabulous Lives vs. Bollywood Wives में भी सबसे ग्लैमरस अंदाज शालिनी का ही देखने को मिला है. शालिनी और संजय का एक बेटा भी है जिनका नाम रॉबिन पासी है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link