कौन है ये कॉमेडियन? जो बना गया OTT का खूंखार `टेररिस्ट`; दमदार एक्टिंग से मचा रहा भौकाल; इस सीरीज में आ रहे नजर

Comedian Turn Villain On OTT: टीवी पर कई फेमस कॉमेडियन्स हैं जो अपनी कॉमेडी से आज भी दर्शकों को हंसाते हैं. लेकिन हाल ही में एक कॉमेडियन ने कैमरे के सामने ऐसा खलनायक का रोल निभाया कि फैंस दंग रह गए. उनकी शानदार एक्टिंग की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है और लोग उनकी इस नई भूमिका को खूब पसंद कर रहे हैं. चलिए बताते हैं आपको उस फेमस कॉमेडियन के बारे में कौन है? और किस वेब सीरीज में नजर आ रहे हैं और किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उनकी सीरीज का लुत्फ उठा सकते हैं.

वंदना सैनी Mon, 02 Sep 2024-10:14 am,
1/5

कौन है ये कॉमेडियन जो बन गया विलेन?

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अब एक नया विलेन आ गया है जो आते ही दर्शकों के बीच छा भी गया है. ये वही कॉमेडियन है, जो अपनी दमदार कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं, लेकिन उन्होंने हाल ही में रिलीज हुई एक सीरीज में अपने दमदार अभिनय और खतरनाक विलेन के किरदार से सभी को चौंका दिया. उनकी दमदार एक्टिंग ने लोगों का दिल जीत लिया है और उनके बीच अपनी एक अलग जगह बना ली है. इतना ही नहीं. फैंस अब उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. आखिर कौन है ये कॉमेडियन जो बन गया विलेन?

2/5

अपनी दमदार कॉमेडी के लिए हैं फेमस

हालिया रिलीज वेब सीरीज में अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों के बीच छा जाने वाले ये कॉमेडियन कोई और नहीं बल्कि राजीव ठाकुर हैं. राजीव पिछले कई सालों से टीवी पर अपनी कॉमेडी से लोगों को हंसा रहे हैं. वे 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के पहले सीजन का हिस्सा भी रह चुके हैं. इसके अलावा उन्होंने कई और कॉमेडी टीवी शोज में भी काम किया है. राजीव इस समय अनुभव सिन्हा के डायरेक्शन में बनी और 29 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई 'आईसी 814: द कंधार हाईजैक' वेब सीरीज में नजर आ रहे हैं. 

3/5

सीरीज में कॉमेडियन बने खूंखार टेररिस्ट

ये सीरीज साल 1999 में हाईजैक हुई इंडियन एयरलाइंस की फ्लाइट की सच्ची घटना पर आधारित है. इस सीरीज में कॉमेडियन राजीव ठाकुर एक बेहद खूंखार 'टेररिस्ट' का किरदार निभा रहे हैं. अक्सर दर्शकों के हंसाने वाले राजीव सीरीज में बेहद सीरीयस अवतार में नजर आ रहे हैं. साथ ही उनके इस खतरनाक विलेन वाले किरदार को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. साथ ही उनके अभिनय को काफी सराहा भी जा रहा है. सीरीज में कई कलाकार नजर आ रहे हैं, लेकिन सबसे ज्यादा लाइमलाइट राजीव ठाकुर ने लूटी है.

4/5

सीरीज में नजर आ रहे कई बड़े कलाकार

अनुभव सिन्हा की इस वेब सीरीज में 'आईसी 814: द कंधार हाईजैक' में विजय वर्मा, नसीरुद्दीन शाह, पत्रलेखा, पंकज कपूर, अरविंद स्वामी, कुमुद मिश्रा, मनोज पाहवा, अनुपम त्रिपाठी और अमृता पुरी जैसे सितारे मुख्य भू्मिका में नजर आ रहे हैं. राजीव ने सीरीज में एक आंतकवादी का किरदार निभाया है, जिसे उसके साथियों द्वारा 'चीफ' कहा जाता है. उन्होंने अपने किरदार को बहुत गंभीरता से निभाया है, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है. सोशल मीडिया पर राजीव ठाकुर की परफॉर्मेंस को लेकर लोगों ने खूब तारीफ कर रहे हैं. 

5/5

राजीव ठाकुर का बाकी वर्कफ्रंट

अगर, राजीव ठाकुर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे 'द कपिल शर्मा शो' से जुड़कर कॉमेडियन-एक्टर कपिल शर्मा के ग्रुप का हिस्सा बने थे. ये शो साल 2016 से 2023 तक सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर टेलीकास्ट हुआ था. राजीव ने इस शो में कई मजेदार किरदार निभाए थे. इस साल कपिल शर्मा ने 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' नाम का नया शो नेटफ्लिक्स पर शुरू किया था, जिसमें राजीव ठाकुर भी नजर आए थे. अब बहुत जल्द 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का दूसरा सीजन भी आने वाला है, जिसका ऐलान हो चुका है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link