ये है टीवी इंडस्ट्री का सबसे करोड़पति एक्टर, कई टॉप स्टार्स को पछाड़ निकला आगे; नेटवर्थ इतनी कि उड़ा दे होश

Most Millionaire TV Actor: बॉलीवुड इंडस्ट्री की तरह टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसे स्टार्स हैं, जिनका नाम सबसे महंगे कलाकारों में गिना जाता है. इन सितारों में तेजस्वी प्रकाश, दिलीप जोशी और रुपाली गांगुली जैसे कलाकारों का नाम शामिल है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे स्टार के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने इस मामले में इन स्टार्स को भी पीछे छोड़ दिया है और टीवी इंडस्ट्री के सबसे अमीर सितारे बन चुके हैं. ये स्टार एक एपिसोड के लिए लाखों नहीं, बल्कि करोड़ों में फीस लेता है. उसकी नेटवर्थ इतनी ज्यादा है कि बॉलीवुड के कई एक्टर्स भी उससे पीछे रह जाए.

वंदना सैनी Tue, 22 Oct 2024-12:17 pm,
1/5

टीवी इंडस्ट्री का सबसे करोड़पति एक्टर

फिल्म इंडस्ट्री से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक ऐसे कई सितारे हैं, जो सालों से इंडस्ट्री से लेकर अपने फैंस के दिलों पर राज कर रहे हैं. जैसे 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी, 'अनुपमा' की रुपाली गांगुली, रुबीना दिलैक, तेजस्वी प्रकाश और सुम्बुल तौकीर जैसे कलाकार लंबे समय से छोटे पर्दे पर काम कर रहे हैं. इतना ही नहीं, इन सितारों के नाम सबसे महंगे टीवी कलाकारों के तौर भी जाने जाते हैं, लेकिन अब इस मामले में इस टीवी एक्टर ने उनको पछाड़ दिया है. 

2/5

टीवी से लेकर बॉलीवुड में बनाई पहचान

आज हम आपको जिस टीवी स्टार के बारे में बताने जा रहे हैं वो छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक अपनी पहचान बना चुके हैं. इस टीवी स्टार ने कई टीवी शो के साथ-साथ कई फिल्मों में काम किया है और अब उनका नाम सबसे करोड़पति टीवी स्टार्स की लिस्ट में सबसे ऊपर शामिल हो गया है. ये टीवी स्टार अपने दमदार अभिनय के साथ-साथ अपनी जबरदस्त कॉमेडी और आवाज के लिए जाने पहचाने जाते हैं. इतना ही नहीं, इनकी फैन फॉलोइंग भी काफी बड़ी संख्या में है, जो इनको बेहद पसंद करते हैं. 

3/5

एक एपिसोड के लेते हैं करोड़ों

ये टीवी स्टार कोई और नहीं बल्कि 47 साल के कॉमेडियन कपिल शर्मा हैं. जी हां, तेजस्वी, दिलीप, रुबीना और रुपाली जैसे टीवी स्टार्स को पछाड़ कपिल शर्मा आगे निकल चुके हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, वो टीवी इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले कलाकार बन गए हैं. जहां रुपाली गांगुली एक एपिसोड के लिए 3 लाख, दिलीप जोशी 2 लाख और तेजस्वी प्रकाश 6 लाख लेती हैं. वहीं, कपिल शर्मा 'द कपिल शर्मा शो' के लिए 25 लाख लेते थे और अब 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के एक एपिसोड के लिए 5 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं.

4/5

होश उड़ा कर रख देगी कपिल शर्मा की नेटवर्थ

कपिल शर्मा अब भारतीय टेलीविजन के सबसे अमीर कलाकारों में से एक बन गए हैं. कई न्यूज पोर्टल्स ने इसकी पुष्टि की है कि उनकी कुल संपत्ति 300 करोड़ रुपये हो चुकी है. लेकिन डीएनए, फर्स्टपोस्ट और टाइम्स ऑफ इंडिया जैसी न्यूज एजेंसियों ने भी अलग-अलग स्रोतों से इस बाक की जानकारी साझा की है. हालांकि, जी न्यूज इस बात की पुष्टि नहीं करता. इन दिनों कपिल शर्मा 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के दूसरे सीजन को होस्ट कर रहे हैं, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रहा है. 

5/5

कपिल शर्मा ने इन तीन फिल्मों में किया काम

कपिल शर्मा ने एक छोटे शो से अपने करियर की शुरुआत की थी, जिसके बाद वो 'कपिल शर्मा शो' में नजर आए. अब वो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में नजर आ रहे हैं, जिसके पहले सीजन को काफी पसंद किया गया. अब वहीं, इस शो का दूसरा सीजन स्ट्रीम हो रहा है. इसको भी काफी पसंद किया जा रहा है. शो में अर्चना पूरन सिंह, सुनील ग्रोवर और कीकू शारदा जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं. शोज के अलावा कपिल शर्मा ‘ज्विगाटो’, ‘फिरंगी’ और ‘किस किस को प्यार करूं’ जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link