सामाजिक कुरीति का शिकार हुईं इस सुपरस्टार की वाइफ, शादी के 20 साल बाद भी परिवार नहीं मानता घर का हिस्सा

Family Not Accepted This Star Wife: आज हम आपको उस एक्टर के बारे में बताएंगे जो बॉलीवुड में तो काफी पहले से थे. लेकिन कुछ वेब सीरीज और फिल्मों में उनके काम की तारीफ ऐसी हुई कि उनका फिल्म में होना लोग हिट की गारंटी मानने लगे. ये एक्टर इस वक्त फिल्मों से लेकर वेब सीरीज में राज कर रहा है और खुले हाथों से कमाई कर रहा है. इस एक्टर की शादी को 20 साल हो गए हैं. लेकिन रियल लाइफ में इनकी मां अपनी बहू से आजतक खफा हैं. जानिए ये एक्टर कौन है और क्या है इस नाराजगी की वजह.

शिप्रा सक्सेना Thu, 24 Oct 2024-10:47 pm,
1/6

कौन है ये एक्टर?

ये एक्टर कोई और नहीं पंकज त्रिपाठी हैं. पंकज त्रिपाठी और मृदुला त्रिपाठी की शादी साल 2004 में हुई थी. दोनों की शादी को 20 साल हो गए हैं. लेकिन एक्टर की मां अभी तक अपनी बहू से नाराज है और परिवार का हिस्सा नहीं मानती हैं. ऐसा क्यों, चलिए आपको बताते हैं.

 

2/6

कुल बना जी का जंजाल

मृदुला ने अतुल यूट्यूब चैनल से बात की. इस दौरान एक्टर की बीवी ने पंकज और अपने रिश्ते के बारे में बताया. मृदुला ने बातचीत में बताया कि उनकी सासू मां ने शादी के इतने साल बाद भी उन्हें बहू का दर्जा नहीं दिया है. पंकज के परिवार में उनकी शादी के वो खिलाफ थीं. इसके पीछे उनका ऊंचे कुल का होना है. 

3/6

सामाजिक बुराई बनी वजह

पंकज के पेरेंट्स का कहना था कि लड़की बड़े कुल से छोटे कुल में कैसे आ सकती है. इन्हीं सामाजिक मान्यताओं के कारण उनकी सास ने उन्हें आज तक स्वीकार नहीं किया. पंकज और मृदुला की पहली मुलाकात, बहन की शादी के दौरान हुई थी. दोनों में अट्रैक्शन हुआ. उस वक्त मृदुला 9वीं क्लास में और पंकज 11वीं में थे. 

 

4/6

घर में हुआ खूब बवाल

परिवार वालों को इसकी भनक भी नहीं थी. लेकिन मृदुला की मम्मी को पंकज और इन पर शक हो गया था. इसलिए एक दिन उन्होंने मुझसे कहा कि उसे भैया कहकर बुलाया करो. इसके बाद से मैंने पंकज को पंकज जी कहना शुरू कर दिया. अजीब लगा तो जी कहना शुरू कर दिया. अब तो पति कहकर उन्हें बुलाती हूं.

5/6

नहीं मानते अपना

मृदुला ने कहा कि हमारा रिश्ता कॉन्ट्रोवर्शियल रहा है. क्योंकि पंकज के परिवार ने इतने साल बाद भी अभी तक मुझे नहीं अपनाया.हमारा खून का रिश्ता तो नहीं है. लेकिन हमारे कल्चर में ऐसा होता है कि अदगर कोई भी बड़े घर की लड़की, छोटे घर में शादी नहीं करेगी. 

6/6

सास हैं नाराज

जब मैंने पापा को कहा तो उन्होंने पंकज को घर पर हाथ मांगने के लिए बुलाया. लेकिन जैसे ही मम्मी को पता चला तो घर पर खूब बवाल हुआ था. भाभी खुश नहीं थी और मम्मी भी. उन्हें लग रहा था कि पंकज कैसे ख्याल रखेंगे. दोनों परिवार शादी में तो शामिल हुए लेकिन सास अभी तक खफा है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link