को-स्टार के प्यार में पागल हो गई थी एक्ट्रेस, सालों तक किया डेट, रिश्ता बचाने के लिए पार की सारी हदें; करने लगी थीं टोना-टोटका

Who Is This Top Actress: हिंदी सिनेमा और टीवी इंडस्ट्री के कई सितारे सेट पर मिले और फिर उनके बीच प्यार हो जाता है. जिनमें से कुछ कपल तो शादी के बंधन में बंध जाते हैं तो कुछ हमेशा के लिए अलग हो जाते हैं, लेकिन उनके प्यारी की कहानियां अक्सर ही समय-समय पर उनके फैंस के सामने आती रहती हैं. इंडस्ट्री में ऐसे कई कपल्स हैं, जिनके रिश्तों की शुरुआत प्यार से हुई थी, लेकिन वे कभी एक न हो सके. आज हम आपको एक ऐसी ही लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस ने शिद्दत से प्यार किया था, जिसको बचाने के लिए उसने सारी हदें पार कर दी थी. काले जादू तक का सहारा लिया, लेकिन अपना रिश्ता नहीं बचा पाई. चलिए जानते हैं कौन है वो इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस?

वंदना सैनी Thu, 19 Sep 2024-9:12 am,
1/6

कौन है वो टॉप एक्ट्रेस?

फिल्म और टीवी इंडस्ट्री की दुनिया आम लोगों की दुनिया से काफी अलग होती है. वहां ज्यादातर रिश्ते या तो पल भर के लिए होते हैं, या फिर कुछ सालों के लिए, लेकिन बहुत ही मुश्किल से पूरी जिंदगी के लिए होते है. हर दिन किसी न किसी के ब्रेकअप या तलाक की खबरें सामने आती रहती हैं. आज हम आपको एक ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनको अपने ही को-स्टार से प्यार हो गया था और वो उसके प्यार में इतनी पागल हो गई थी कि उसको पाने के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार थी, लेकिन आखिर में उनको बस दुख ही मिला. 

2/6

टीवी इंडस्ट्री के थे मशहूर कपल्स

हम यहां टीवी के मशहूर कपल्स में दिव्यांका त्रिपाठी और शरद मल्होत्रा की बात कर रहे हैं, जिनके रिश्तों को खत्म हुए सालों बीत चुके हैं. लेकिन उनके प्यार की काहनी आज भी इंडस्ट्री में कहीं न कहीं जिंदा है. दोनों ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ से की थी. इस दौरान उनकी दोस्ती गहरी हुई और दोनों ने डेटिंग शुरू कर दी. ये शो 2006 में शुरू हुआ था और 2009 में बंद हो गया था. दिव्यांका और शरद ने अपने रिश्ते को कई सालों तक छुपाकर रखा. उन्हें कई बार साथ देखा गया, लेकिन दोनों ने कभी अपने रिश्ते की बात नहीं मानी.

3/6

को-स्टार के प्यार में पड़ गई थी एक्ट्रेस

दोनों ने एक दूसरे को करीब 8 साल तक डेट किया. हर कोई उनकी शादी का इंतजार कर रहा था. 7 साल तक एक दूसरे को गुपचुप डेट करने के बाद शरद मल्होत्रा और दिव्यांका त्रिपाठी ने साल 2015 में अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया. लेकिन जैसे ही उन्होंने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया, दोनों का ब्रेकअप हो गया. राजीव खंडेलवाल के टॉक शो ‘जस बात’ में दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने ब्रेकअप के बारे में बताते हुए बताया था कि वो प्यार में पूरी तरह से डूब चुकी थी और सारी हदें पार करने लगी थीं. 

4/6

बुरी तरह टूट गई थी एक्ट्रेस

इतना ही नहीं, शरद मल्होत्रा के साथ अपने रिश्ते में भी उन्होंने यही किया था. वो शरद से दूरियां बर्दाश्त नहीं कर पा रही थीं. वो किसी भी तरह से अपने रिश्ते को बचाना चाहती थीं. एक्ट्रेस ने बताया था कि उस समय वो काफी बिजी रहती थीं, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने शरद के परिवार के लिए समय निकाला करती थीं. उन्हें पता था कि उनके लिए उनके परिवार की क्या अहमियत है. दिव्यांका ने बताया था कि वो शरद के लिए अपनी नींद तक को भूल जाया करती थी. 

5/6

रिश्ता बचाने के लिए लिया काले जादू का सहारा

हालांकि, उन्होंने जितना प्यार दिया, उसके बदले में उन्हें कुछ भी हासिल नहीं हुआ. दिव्यांका त्रिपाठी ने एक टॉक शो में बताया कि वो ‘महाराणा प्रताप’ के एक्टर शरद मल्होत्रा के प्यार में इतनी दीवानी हो गई थीं कि अपने रिश्ते को बचाने के लिए उन्होंने हर कोशिश की. यहां तक कि उन्होंने अंधविश्वास और काला जादू का भी सहारा लिया. लेकिन उन्हें कुछ हासिल नहीं हुआ और इस चीज से बाहर आने के लिए उनको काफी समय भी लगा, लेकिन एक समय बाद उन्होंने मूव ऑन कर लिया था. 

6/6

फिर ऐसे मिला सच्चा प्यार और कर ली शादी

शरद मल्होत्रा से ब्रेकअप के कुछ समय बाद दिव्यांका त्रिपाठी की मुलाकात टीवी शो 'ये हैं मोहब्बतें' के सेट पर एक्टर विवेक दहिया से हुई. दोनों की दोस्ती और फिर प्यार. दोनों ने एक दूसरे को 1 साल तक डेट करने के बाद साल  2016 में शादी कर ली. वहीं, 2019 में शरद मल्होत्रा ने भी रिपसी भाटिया से शादी करके अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने का फैसला किया. दिव्यांका त्रिपाठी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने पति विवेक के साथ अपने खुशियों के पल फैंस के साथ भी शेयर करती रहती हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link