27 की उम्र में इस टीवी एक्ट्रेस ने की शादी, 304 दिन में ही पति ने दिया धोखा! अब इतनी मालामाल है हसीना

मिलिए उस टीवी स्टार से जिसने करियर में एक से एक हिट सीरियल दिए. आज के समय में ओटीटी पर काम कर रही हैं. हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं. मगर पर्सनल लाइफ में कई उतार-चढ़ाव देखे थे. चलिए बताते हैं आखिर कौन हैं ये हसीना.

वर्षा Sat, 06 Jul 2024-12:04 pm,
1/6

जेनिफर विंगेट की नेट वर्थ

जेनिफर विंगेट अभी 39 साल की हैं और सिंगल हैं. हालांकि वह करियर पर पूरा फोकस किए हैं. लगातार वेब सीरीज और शोज में वह काम कर रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वह एक एपिसोड के डेढ़ लाख रुपये तक चार्ज करते हैं. DNA के मुताबिक, जेनिफर विंगेट की नेटवर्थ 45-58 करोड़ रुपये है.

2/6

जेनिफर विंगेट और करण सिंह ग्रोवर की शादी क्यों टूट गई थी

मगर शादी के सिर्फ 10 महीने के भीतर ही जेनिफर विंगेट की शादी टूट गई. गॉसिप्स की मानें तो जेनिफर विंगेट ने पति को रंगे हाथ गर्लफ्रेंड के साथ देख लिया था और उसी घटना के बाद दोनों के रिश्ते में खटास आ गई. दोनों ने अप्रैल 2014 में अलग होने का फैसला ले लिया.

3/6

जेनिफर विंगेट की शादी

'दिल मिल गए' के दौरान जेनिफर विंगेट की मुलाकात करण सिंह ग्रोवर से हुए. करण  सिंह ने पहली पत्नी श्रद्धा निगम तो तलाक देकर जेनिफर विंगेट के साथ रिश्ते में आए. दोनों ने 9 अप्रैल 2012 को ब्याह रचा लिया. 

4/6

जेनिफर विंगेट के सीरियल्स

जेनिफर विंगेट के शोज की बात करें तो वह सुपरहिट सीरियल का हिस्सा रही हैं. शकलक बूम बूम, कुसुम, कई दिल में है, कसौटी जिंदगी की, क्या होगा निम्मो का, कहीं तो होगा, संगम, दिल मिल गए, जरा नच के दिखा 2, सरस्वतीचंद्र और बेहद जैसे शोज इनके करियर में शामिल रहे हैं.

5/6

ये कहानी है जेनिफर विगेंट की

ये हीरोइन कोई और नहीं बल्कि फेमस एक्ट्रेस हैं जेनिफर विंगेट. 30 जनवरी 1985 को जन्मी एक्ट्रेस ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम शुरू किया. उन्होंने आमिर खान के साथ 'अकेले हम अकेले तुम' के जरिए करियर की शुरुात की. तब वह करीब 10 साल की थीं. इतना ही नहीं वह रानी मखुर्जी की 'राजा की आएगी बारात' में भी दिखी थीं.

6/6

चलिए बताते हैं आखिर इस एक्ट्रेस की कहानी

एक टीवी एक्ट्रेस, जो एक्टर के प्यार में पागल थीं. दोनों ने शादी भी कर ली. लेकिन शादीशुदा जिंदगी में भूचाल तब आया जब एक्ट्रेस ने पति को रंगे हाथ धोखा देते पकड़ लिया. सिर्फ 10 महीने में इस कपल का तलाक हो गया. अगर आप इस एक्ट्रेस का नाम सुनेंगे तो आप कहेंगे कि ये तो आपकी फेवरेट एक्ट्रेस हैं. चलिए बताते हैं आखिर इस एक्ट्रेस की कहानी.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link