बोल्ड, ब्यूटीफुल और बिंदास...फेमस एक्टर की बहन ने अनबटन जींस में कराया फोटोशूट, थम गई मायानगरी

Krishna Shroff Bold Photoshoot: मायानगरी थम सी गई है, ऐसी हलचल मची है दिलों में कि संभाले नहीं संभल रहे. आखिर ये हुआ क्यों है? दरअसल, ये हंगामा मचा है उन तस्वीरों से जो इन दिनों सोशल मीडिया पर तहलका मचाए हुए हैं.

पूजा चौधरी Mon, 28 Aug 2023-8:51 pm,
1/5

बोल्ड, ब्यूटीफिल और बिंदास

बोल्ड, ब्यूटीफुल और बिंदास...जितने भी शब्द हो वो सब कम ही पड़ते नजर आ रहे हैं इन तस्वीरों के लिए. फेमस एक्टर की बहन ने ऐसा फोटोशूट कराया कि सोशल मीडिया पर हलचल थमने का नाम ही नहीं ले रही है. हम बात कर रहे हैं टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ की.

2/5

बोल्डनेस में दे रहीं सभी को मात

जैकी श्रॉफ की लाडली बेटी कृष्णा काफी बोल्ड और बिंदास हैं. फिल्मी दुनिया से दूर ये हसीना अपनी बोल्डनेस और स्टाइल को लेकर छाई रहती हैं और एक बार फिर उसी वजह से चर्चा में है. बेहद ही हॉट एंड सेक्सी फोटोशूट कराकर कृष्णा ने सारी लाइमलाइट लूट ली है.

3/5

फोटोशूट से मायानगरी सन्न

अनबटन रिप्ड जींस और ब्रा पहनकर कृष्णा ने ऐसे पोज दिए कि अब बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस से ज्यादा चर्चे उन्हीं के हो रहे है. कृष्णा की इन तस्वीरों पर उनकी क्लोज फ्रेंड दिशा पाटनी ने भी कमेंट किया है. दिशा ने कृष्णा को हॉट बताया तो वहीं मौनी रॉय, आएशा श्रॉफ, अनुषा दांडेकर ने भी तस्वीरों पर रिएक्ट किया है.

4/5

कृष्णा का हॉट अवतार

वैसे ये कोई पहली दफा नहीं है जब कृष्णा ने यूं हॉट अवतार दिखाया हो बल्कि कृष्णा पहले भी ऐसे फोटोशूट को लेकर चर्चा में आ चुकी हैं. कृष्णा अपने टोन्ट फिगर को फ्लॉन्ट करने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देती और इसका गवाह है उनका इंस्टाग्राम.

5/5

टाइगर की बहन का बरकरार है जलवा

यही वजह है कि कृष्णा बॉलीवुड की फिल्मों का हिस्सा ना होते हुए भी लाइमलाइट में बराबर छाई रहती हैं और अक्सर उनके स्टाइल और फैशन पर चर्चा जमकर होती है. अब एक बार फिर वो उसी वजह से चर्चा में हैं जिसके लिए वो सबसे ज्यादा फेमस हैं.  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link