Tripti Dimri: आंखों में चमक, चेहरे पर नूर...ब्लैक टॉप के साथ शिमरी स्कर्ट पहन फैशन शो में खूब चमकीं तृप्ति; देखें Photos

Tripti Dimri Photos: लैक्मे फैशन वीक के चौथे दिन सारा अली खान, मलाइका अरोड़ा, फातिमा सना शेख, रकुल प्रीत सिंह, तृप्ति डिमरी समेत कई एक्ट्रेस ने फैशन शो के रैंप पर फैशन का जलवा दिखाया. इस दौरान तृप्ति डिमरी बेहद ही ग्लैमरस अवतार में दिखाई दीं. आइए, यहां देखते हैं तृप्ति डिमरी की लेटेस्ट फोटोज...

प्राची टंडन Sun, 17 Mar 2024-6:42 am,
1/5

तृप्ति डिमरी फोटोज

लैक्मे फैशन वीक के चौथे दिन तृप्ति डिमरी ने भी अपना ग्लैमरस अवतार दिखाया. तृप्ति डिमरी ने ब्लैक कलर के ऑफ शॉल्डर लैदर लुक टॉप में रैंप पर फैशन का जलवा दिखाया.  एक्ट्रेस ने ब्लैक टॉप के साथ लॉन्ग ग्रे कलर की शिमरी स्कर्ट कैरी की थी. 

2/5

ग्लैम लुक

ब्लैक टॉप, ग्रे स्कर्ट के साथ तृप्ति डिमरी ने हाथों में ब्लैक नेट के गलव्स भी पहने थे. फैशन शो के लुक के लिए तृप्ति ने किसी तरह की ज्वैलरी कैरी नहीं की थी. और उन्होंने सटल मेकअप के साथ ब्राउन शेड की लिपस्टिक से अपना लुक पूरा किया था.

3/5

लैक्मे फैशन वीक

तृप्ति डिमरी ने सिजलिंग अवतार के लिए बालों को साइड पार्टिशन करके वेवी लुक में ओपन छोड़ा था. तृप्ति डिमरी ने स्टेज पर कभी अपनी अदाओं का जलवा दिखाया, तो कभी हल्की मुस्कान से पूरी लाइमलाइट बटोर ली. 

4/5

किया रैंप वॉक

लैक्मे फैशन वीक के चौथे दिन तृप्ति डिमरी ने डिजाइनर शान्तनु और निखिल के लिए स्टेज पर फैशन का जलवा दिखाया था. तृप्ति की सिजलिंग लेटेस्ट लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.  

5/5

तृप्ति डिमरी के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार सिल्वर स्क्रीन पर रणबीर कपूर स्टारर एनिमल में दिखाई दी थीं. इस फिल्म से तृप्ति भाभी 2 से जमकर फेमस हुईं. तो वहीं अब एक्ट्रेस भूल भूलैया 3 के लिए शूट कर रही हैं. भूल भूलैया 3 में तृप्ति डिमरी, कार्तिक आर्यन के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link