Tripti Dimri पर छाया वेकेशन का खुमार, समंदर किनारे दिए इतने तगड़े पोज; मिनटों में वायरल हुईं `भाभी 2` की PHOTOS

Tripti Dimri Photos: एनिमल की ताबड़तोड़ सक्सेस के बाद से तृप्ति डिमरी अपने नए प्रोजेक्ट्स को लेकर खूब सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. लेकिन इस बार तृप्ति ने अपने किसी नए प्रोजेक्ट या फिल्म को लेकर नहीं, बल्कि अपनी लेटेस्ट फोटोज से सोशल मीडिया की सारी लाइमलाइट बटोर ली है. जी हां...तृप्ति डिमरी हाल में विदेश में वेकेशन मना रही हैं, जिसकी फोटोज वह लगातार सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं. आइए, यहां स्लाइड्स में देखते हैं तृप्ति के वेकेशन की फोटोज...

प्राची टंडन Wed, 19 Jun 2024-7:19 am,
1/6

तृप्ति डिमरी वेकेशन फोटोज

बॉलीवुड एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी का लेटेस्ट वेकेशन फोटोज में मोस्ट ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है. तृप्ति कभी मिनी ड्रेस, तो कभी बीच आउटफिट में ऐसे कमाल-कमाल पोज देती नजर आ रही हैं, जिन्हें देख फैंस तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं.

2/6

सिजलिंग लुक

तृप्ति डिमरी ने इन फोटोज में वेकेशन से अपना सिजलिंग लुक सोशल मीडिया पर रिवील किया है. स्टाइलिश आउटफिट के साथ सिर पर कैप और आंखों पर काला चश्मा लगाए एक्ट्रेस कभी इठलातीं, तो कभी खूबसूरत लोकेशन पर कैमरा के लिए मुस्कुराती पोज कर रही हैं. 

3/6

तृप्ति डिमरी का नो मेकअप लुक

तृप्ति डिमरी ने इस फोटो में अपना नो मेकअप लुक फ्लॉन्ट किया है. एक्ट्रेस ने व्हाइट शर्ट के साथ कानों में छोटे गोल्डन ईयरिंग्स कैरी किए हैं और साथ ही बिना मेकअप के बालों को एक साइड पार्टिशन करके कंधे पर झूलाते हुए सेल्फी क्लिक की है. 

4/6

तृप्ति लगीं कमाल

तो यहां एक्ट्रेस समंदर किनारे बीच वियर में कमाल के पोज देती नजर आ रही हैं. पहली फोटो में तृप्ति डिमरी समंदर में ब्लैक बीच वियर और आंखों पर काला चश्मा पहने मोस्ट ग्लैमरस पोज देती दिख रही हैं. दूसरी फोटो में एक्ट्रेस ने समंदर किनारे एक चट्टान पर हाथ रखकर कैमरा के लिए पोज किया है. 

5/6

क्वालिटी टाइम कर रहीं स्पेंड

तृप्ति डिमरी वेकेशन्स पर क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. यहां पहली फोटो में एक्ट्रेस समंदर किनारे बने खूबसूरत प्लेस को स्टाइलिश लुक में एक्सप्लोर करती दिख रही हैं. तो दूसरी में एक्ट्रेस ग्लैमरस लुक में बुक रीडिंग करती नजर आ रही हैं. 

6/6

तृप्ति का वर्कफ्रंट

तृप्ति डिमरी के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस की बकेट में 'एनिमल' की ताबड़तोड़ सक्सेस के बाद कई बिग बजट फिल्में हैं. जिनमें 'भूल भूलैया 3', 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो', 'बैड न्यूज', 'धड़क 2' शामिल हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link