देखें राम चरण की वाइफ उपासना कामिनेनी का साड़ी कलेक्शन, हर मौके के लिए है परफेक्ट

वैसे तो कारोबार की दुनिया में उपासना कामिनेनी हर कोई जनता है, लेकिन फिर भी आपको बता दें कि उपासना कामिनेनी एक्टर राम चरण की वाइफ हैं. वह भारत के सबसे बड़ी कॉर्पोरेट फैमिली की उत्तराधिकारी हैं. दक्षिण की खूबसूरती लिए उपासना का हर लुक बहुत ही प्यारा होता है, लेकिन साड़ी वाले लुक से ज्यादा नहीं। आज हम आपको उपासना के साड़ी कलेक्शन से कुछ साड़ियां दिखने वाले है, जिन्हें आप हर ऑकेजन में स्टाइल कर सकती हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Mon, 15 Jan 2024-6:00 pm,
1/5

रामचरण और उपासना की जोड़ी

एक्टर राम और उनकी बीवी उपासना की जोड़ी बहुत ही अच्छी है. बॉलीवुड में न सही पर साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में इनकी जोड़ी टॉप जोड़ियों में से एक है. उपासना बहुत ही ज्यादा सुंदर हैं और इनका ड्रेस कलेक्शन भी बहुत अच्छा है.

2/5

जॉर्जेट साड़ी

उपासना इस जॉर्जेट की साड़ी में बहुत ही ज्यादा सुंदर दिख रही हैं. इस साड़ी की खूबसूरती इसका फ्लोरल बॉर्डर है, जो इसके सिंपल लुक को भी क्लासी बना रहा है. आप भी ऐसी ही जॉर्जेट की साड़ी में खुद को स्टाइल कर सकती हैं.

3/5

तरुण ताहिलियानी की ग्रीन साड़ी

ग्रीन कलर है एवरग्रीन तो अपने वार्डरोब में शामिल करें बॉटल ग्रीन कलर की ये सारी, जिसके साथ वेलवेट का एब्रोइडरी ब्लाउज  बहुत ही प्यारा लग है है. आप चाहें तो सेम ब्लाउज अलग से भी हरे रंग की साड़ी के साथ बनवा सकती हैं.

4/5

अपने वार्डरोब में रखें सिक्विन साड़ी

आए दिन फैशन बदलता रहता है लेकिन कुछ चीजें फैशन ट्रेंड से कभी नहीं जाती। उन्हीं में से एक है सेक्विन साड़ी। उपासना ने इस फोटो में पीच कलर की साड़ी पहनी है, आप चाहें तो सेम रंग की या फिर किसी दूसरे रंग की साड़ी भी ले सकती हैं.

5/5

शुभ काम में पहने पीली सारी

उपासना ने इस फोटो में पीले रंग की बनारसी साड़ी पहनी हैं जिसमें वह अहतु ही खूबसूरत दिख रही हैं. आपके वार्डरोब में भी एक बनारसी साड़ी जरूर होनी चाहए, बाकि आपको जो रंग पसंद है उस रंग की साड़ी ले सकती है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link