Urfi Javed Vs Sakshi Chopra: अतरंगी फैशन, हटके स्टाइल ही है दोनों हसीनाओं की पहचान, पर कौन है किस पर भारी?

Boldness Overloaded: उर्फी जावेद के स्टाइल से तो हर कोई वाकिफ है ही लेकिन इन दिनों साक्षी चोपड़ा का अंदाज कहर बनकर टूट रहा है. बोल्डनेस के मामले में उन्होंने सभी को पछाड़ दिया है यहां तक कि वो उर्फी पर भी भारी पड़ती दिख रही हैं.

पूजा चौधरी Fri, 25 Aug 2023-7:47 pm,
1/5

उर्फी और साक्षी ने मचाया सोशल मीडिया पर गदर

उर्फी जावेद की तरह ही साक्षी चोपड़ा भी अब वो करती दिखती हैं जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता. हाल ही में साक्षी भी कुछ ऐसे अंदाज में दिखीं कि पैपराजी उन्हें देख दंग रह गए. शीशे बदन पर लगाकर हसीना घर से निकलीं. वैसे ऐसा ही कुछ उर्फी भी ट्राई कर चुकी हैं.

2/5

साक्षी चोपड़ा के बोल्ड लुक ने मचाई तबाही

ये दौर फैशन के साथ एक्सपेरीमेंट का दौर है और इस मामले में ना तो उर्फी पीछे हैं और ना ही साक्षी चोपड़ा. जो मिला उससे ही बना लेती हैं ये हसीनाएं ड्रेस और फिर सोशल मीडिया पर सिर्फ इन्हीं के चर्चे होते हैं. दोनों का ये अंदाज आपको कैसा लगा.

3/5

एक दूसरे पर भारी हैं ये हसीनाएं

ड्रेल नीला हो या पीला...मतलब तो स्टाइल से है. कई मौकों पर इन दोनों ही हसीनाओं का अंदाज मिलता जुलता दिखा है. लेकिन कौन किस पर भारी रहा ये कहना मुश्किल ही नहीं बल्कि नामुमकिन है. क्योंकि बोल्डनेस के मामले में कोई किसी से कम नहीं है.

4/5

कपड़ों के साथ खेलती हैं नित नए खेल

कपड़ों के साथ नए-नए खेल करना तो कोई उर्फी से सीखे लेकिन अब इस मामले में साक्षी चोपड़ा भी पीछे नहीं हैं. फिर चाहे इसके लिए कुछ भी क्यों ना करना पड़े. साक्षी का इंस्टाग्राम ऐसे लिबास की तस्वीरों से भरा पड़ा है तो वहीं उर्फी के टैलेंट से तो हर कोई वाकिफ है ही.

5/5

फैशन में नहीं किसी से कम

समंदर का किनारा हो या फिर पूल में मस्ती...पानी में आग लगाने के लिए ये दोनों ही हसीनाएं ऑल टाइम रेडी रहती है. इस तस्वीर को देखकर तो ये बात कही ही जा सकती है. उर्फी और साक्षी दोनों ही इस मामले में किसी से पीछे नहीं और ये दोनों ही एक दूसरे पर भारी हैं.  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link