Urfi Javed Indian Look: लाल जोड़ा पहन ढा दी कयामत, ऐसे पहुंचीं बप्पा के द्वार; लोगों के हिल गए तार

Urfi Javed Red Suit: आमतौर उर्फी जो भी पहनती हैं तो ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं लेकिन इस बार तो हसीना ने कमाल ही कर दिया. इंडियन लुक में सज-धज कर उर्फी बप्पा के दर्शन करने पहुंचीं.

पूजा चौधरी Mon, 18 Sep 2023-4:51 pm,
1/5

उर्फी जावेद का इंडियन लुक

उर्फी जावेद ने सोमवार को सिद्धिविनायक मंदिर पहुंच बप्पा के दर्शन किए और भगवान के प्रति अपनी आस्था को जाहिर किया. ये देख हर कोई दंग रह गया. वहीं हैरानी इस बात को लेकर भी थी कि उर्फी इस दौरान सिर से पांव तक बेहद ही खूबसूरत लिबास में दिखीं.

2/5

लाल रंग के सूट में दिखीं उर्फी

उर्फी इस दौरान लाल रंग के डिजाइनर सूट में दिखीं. सिर से पांव तक उन्होंने खुद को ढका था और लाल रंग के सूट पर गोल्डन कढ़ाई उन्हें बिल्कुल ब्राइडल लुक दे रही थी. इतना ही नहीं उर्फी ने हाथों पर अल्ता भी लगा रखा था.

3/5

उर्फी ने आंखों पर पहना गोल्डन फ्रेम

पहले तो उर्फी को इस ड्रेस में देख लोगों को यकीन ही नहीं आया लेकिन जब पता चला कि ये उर्फी ही हैं तो हर कोई दंग रह गया. हालांकि अपने इस सूट के साथ उर्फी ने आंखों पर गोल्डन फ्रेम पहना था जो बेहद यूनिक था.

4/5

लोगों को पसंद आया पहनावा

उर्फी कुछ यूनिक ना करें भला ये कैसे हो सकता है लिहाजा कमाल हो ही गया. उर्फी ने सूट तो बेहद खूबसूरत पहना ही उस पर उनका आंखों पर लगा फ्रेम भी जबरदस्त था. खास बात ये कि इस बार उर्फी ट्रोल होने के बजाय खूब तारीफ लूटती दिखी.

5/5

प्रतीक सेहजपाल दिखे कूल लुक में

लोगों को फैशन दीवा का ये अंदाज भा गया. हालांकि इस दौरान उनके साथ दिखे प्रतीक सेहजपाल का फैशन सेंस लोगों को अखर गया. रिप्ड जींस पर कुर्ता पहने प्रतीक यूं तो कूल लुक में दिखें लेकिन लोगों को ये बिल्कुल रास नहीं आया.  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link