अनन्या पांडे को उर्फी जावेद ने बताया क्यूट लड़की, ओरी के साथ आईं पार्टी करतीं नजर, तस्वीरें हो रही वायरल

Urfi Javed Parties With Ananya Panday Orry: बॉलीवुड स्टार्स अक्सर पार्टी करते रहते हैं. हाल ही में बॉलीवुड सितारों से सजी के पार्टी में उर्फी जावेद भी पहुंचीं. उर्फी की अनन्या पांडे और ओरी के साथ तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

मृदुला भारद्वाज Sun, 09 Jun 2024-4:50 pm,
1/6

बॉलीवुड सेलेब्स के साथ पार्टी कर रहीं उर्फी जावेद

बॉलीवुड स्टार्स और स्टार किड्स से भरी हुई एक पार्टी में उर्फी जावेद ने हिस्सा लिया. इस सितारों से सजी पार्टी से उर्फी जावेद की तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं, जिनमें वह इंटरनेट संसेशन ओरी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे के साथ नजर आ रही हैं.

2/6

अनन्या पांडे के साथ शेयर की तस्वीर

उर्फी जावेद ने अनन्या पांडे के साथ अपनी एक तस्वीर इंस्टा स्टोरी में शेयर की थी. इस तस्वीर में अनन्या और उर्फी एक-दूसरे को हग कर रही थीं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए 'बिग बॉस ओटीटी' फेम एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने लिखा था, 'क्यूट है लड़की.' इस तस्वीर को अनन्या पांडे ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर किया और लिखा, 'सेम पिंच.' 

3/6

ओरी ने शेयर की उर्फी जावेद के साथ फोटोज

वहीं, इंटरनेट संसेशन ओरी यानी ओरहान अवत्रामणि ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज में उर्फी जावेद के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में उर्फी और ओरी एक-दूसरे को क्यूटली हग करते हुए नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि उर्फी जावेद भी अब इन सितारों की पार्टी में घुलमिल रही हैं.

4/6

आर्यन खान और अर्जुन कपूर के साथ ओरी ने दिए पोज

उर्फी के अलावा ओरी ने कई सारे बॉलीवुड सितारों के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. अर्जुन कपूर, शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ ओरी ने अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. 

5/6

ओरी ने की अनन्या से दोबारा दोस्ती

ओरी ने इंस्टा स्टोरी में अनन्या पांडे के साथ भी एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए ओरी ने कैप्शन में लिखा है, 'बहुत खुश हूं कि हम दोनों फिर से दोस्त बन गए हैं.' हालांकि, अनन्या से ओरी की दोस्ती क्यों टूटी थी, इसके बारे कोई जानकारी नहीं है.

6/6

पेडनेकर बहनें भी आईं पार्टी में नजर

ओरी ने इस पार्टी से खूब सारी तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह भूमि पेडनेकर और समीक्षा पेडनेकर के साथ नजर आ रहे हैं. एक तस्वीर में ओरी वेंदाग रैना के साथ भी नजर आ रहे हैं, जिन्हें जान्हवी कपूर की बहन खुशी का रुमर्ड बॉयफ्रेंड कहा जा रहा है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link