बॉडीकॉन ड्रेस, चमचमाती हील्स और काला चश्मा....एयरपोर्ट पर भी इतने दिलकश अंदाज में पहुंचीं उर्वशी रौतेला

Urvashi Rautela Bodycon Dress: बॉलीवुड की बेहद स्टाइलिश एक्ट्रेस की बात हो तो उर्वशी रौतेला का नाम सामने आता है. वह जितनी खूबसूरत हैं उनका स्टाइल भी उतना दमदार है. गुरुवार को वह एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं जहां उनका स्टाइल हर किसी का दिल ले गया. चलिए दिखाते हैं उर्वशी रौतेला की लेटेस्ट बॉडीकॉन ड्रेस वाली फोटोज.

वर्षा Thu, 06 Jun 2024-12:16 pm,
1/5

स्टाइलिश और हसीन एक्ट्रेस

अगर बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश और हसीन एक्ट्रेस का नाम लेने को कहा जाए तो आपके दिमाग में कुछ नाम में से एक यकीनन उर्वशी रौतेला का भी होगा. वह जितनी खूबसूरत हैं उतना ही कमाल का उनका स्टाइल है. यही वजह है कि हर बार वह एक नंबर के लुक में नजर आती हैं.

 

2/5

उर्वशी रौतेला का एयरपोर्ट लुक

अब लेटेस्ट लुक ही ले लीजिए. गुरुवार को उर्वशी रौतेला एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. जहां वह टाइट बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आईं. इस अंदाज को देखते ही फैंस पर उन पर फिदा हो गए. जिस कॉन्फिडेंस से उन्होंने इस ड्रेस को कैरी किया है, वह बेमिसाल है.

 

3/5

उर्वशी रौतेला की ड्रेस

उर्वशी रौतेला ने इस ड्रेस के साथ हाई-हील्स कैरी की है. हील्स भी सिंपल नहीं बल्कि चमचमाती है. साथ ही काला चश्मा और उनकी फिटनेस इस लुक में चार चांद लगा रही है. इतना ही नहीं वह एयरपोर्ट पर फ्लाइंग किस भी देती नजर आईं.

 

4/5

कान्स में उर्वशी रौतेला

हाल में ही उर्वशी रौतेला कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में भी धमाल मचाती नजर आई थीं. वह रेड कारपेट पर कई डिफरेंट स्टाइल में नजर आईं. उनके फोटोज को खूब फैंस का प्यार मिला था. उर्वशी रौतेला के अलावा इस कान्स में ऐश्वर्या से लेकर अदिति जैसी एक्ट्रेस भी पहुंची थीं.

5/5

उर्वशी रौतेला की आने वाली फिल्म

उर्वशी रौतेला के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही 'जेएनयू' नाम की फिल्म में नजर आने वाली है. जिसकी रिलीज डेट 21 जून 2024 बताई जा रही है. फिल्म के निर्देशक विनय शर्मा हैं तो उर्वशी के अलावा रश्मि देसाई, पीयूष मिश्रा से लेकर रवि किशन जैसे सितारे भी हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link