Randeep-Lin Party: किसी ने गाउन तो किसी ने साड़ी में चलाए अदाओं के तीर, इस कपल की कैमेस्ट्री पर अटकी निगाहें!

Randeep-Lin Reception Party Photos: बीती शाम एक्टर रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में सितारों का मेला लग गया. जीतेंद्र, जैकी श्रॉफ से लेकर उर्वशी रौतेला, तमन्ना भाटिया समेत कई सेलेब्स न्यूली वेड कपल को बधाई देने पहुंचे थे.

प्राची टंडन Tue, 12 Dec 2023-7:53 am,
1/7

रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा ने अपनी कैमेस्ट्री से सारी की सारी लाइमलाइट बटोर ली. तमन्ना-विजय ने स्टाइल के साथ हाथों में हाथ थामे पैपराजी के सामने एंट्री ली थी.वहीं पार्टी में तमन्ना भाटिया ने सिजलिंग अंदाज में साड़ी पहन ग्लैमर का तड़का लगाया, तो ब्लैक सूट में विजय वर्मा भी खूब जचे.

2/7

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सिजलिंग-स्पार्कलिंग रेड ड्रेस पहन रणदीप-लिन की वेडिंग रिसेप्शन में पहुंची थीं. उर्वशी रौतेला ने गॉर्जियस ड्रेस के साथ बालों को जूड़ा में स्टाइल करके शिमरी मेकअप से अपना लुक पूरा किया था. 

3/7

बिग बॉस 16 फेम प्रियंका चहर चौधरी एक म्यूजिक वीडियो में रणदीप हुड्डा के साथ काम कर चुकी हैं. प्रियंका न्यूली वेड कपल को बधाई देने बहुत ही स्टाइलिश अंदाज में पहुंची. प्रियंका ने फ्रंट कटआउट वाले पिंक आउटफिट में जमकर अपना टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट किया. 

4/7

डेजी शाह ने ग्रीन कलर के शिमरी और स्पार्कलिंग आउटफिट में ग्लैमर का तड़का लगाया. तो वहीं दूसरी तरफ रसिका दुग्गल ने एक बार फिर एलिगेंट लुक से लाइमलाइट बटोरी.

5/7

फिल्ममेकर इम्तियाज अली भी रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम को बधाई देने पहुंचे थे. चंकी पांडे भी डैशिंग स्टाइल में रणदीप-लिन की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी का हिस्सा बने थे.

6/7

एक्ट्रेस सायानी गुप्ता ऑफ शॉल्डर ब्लाउज के साथ पिंक कलर की साड़ी पहन पहुंची थीं. एक्ट्रेस ने बिना ताम-झाम के गले में मोतियों के नेकलेस से अपना लुक पूरा किया था. साथ ही मानवी गगरू भी ब्लैक कलर की साड़ी में एलिगेंट लुक फ्लॉन्ट करती नजर आईं. 

7/7

जैकी श्रॉफ हमेशा की तरह अपने पौधे के साथ रणदीप-लिन की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी का हिस्सा बने थे. जैकी दादा के कूल लुक ने एक बार फिर सुर्खियां बटोरने का काम किया है. जैकी श्रॉफ के साथ सुपरस्टार जीतेंद्र भी रणदीप-लिन को बधाई देने पहुंचे थे.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link