`बिग बॉस` से बेघर होने के बाद क्या करेंगी ‘वड़ा पाव गर्ल’? लगाएंगी ठेला या बढ़ेंगी आगे; चंद्रिका दीक्षित ने बताया प्लान

Bigg Boss OTT 3 Chandrika Dixit: दिल्ली की ‘वड़ा पाव गर्ल’ चंद्रिका दीक्षित गेरा रियलिटी शो `बिग बॉस ओटीटी 3` के घर से बेघर हो चुकी हैं. हाल ही में चंद्रिका दीक्षित ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि शो से फेमस होने के बाद अब वो क्या करेंगी? चलिए जानते हैं घर से बाहर आने के बाद क्या चंद्रिका फिर से ठेला लगाएंगी या कुछ करने की प्लानिंग कर रही हैं.

वंदना सैनी Mon, 15 Jul 2024-9:40 pm,
1/5

बिग बॉस के घर से बेघर हुई ‘वड़ा पाव गर्ल

चार हफ्ते पहले शुरू हुए रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' में 16 कंटेस्टेंट घर की चारदीवारी में बंद किए गए थे, जिसमें एक एक दिल्ली की फेमस ‘वड़ा पाव गर्ल’ चंद्रिका दीक्षित गेरा भी थीं. शो में चंद्रिका दीक्षित की एंट्री काफी शानदार थी, लेकिन समय के साथ घर में उनका सफर भी धीरे-धीरे खत्म होता रहा और तीसरे हफ्ते के इवेक्शन में उनको घर से बाहर होना पड़ा. हालांकि, ये पल भी उनके लिए काफी काफी इमोशनल रहा. 

2/5

अब क्या करेंगी ‘वड़ा पाव गर्ल?

इंडियन एक्सप्रेस के साथ बातचीत में चंद्रिका से पूछा गया, 'क्या वे दोबारा सा वड़ा पाव का ठेला लगाएंगी या शो से मिली पॉपुलैरिटी से फायदा उठाएंगी'? चंद्रिका ने कहा, 'वड़ा पाव बेचना मेरी पहचान बन गया है, यही मेरा अस्तित्व है. जब मुझे नौकरी से निकाल दिया गया, तो यही मेरी पहचान बन गई. इसलिए मैं ये काम जारी रखूंगी, लेकिन अब मैं आगे बढ़ूंगी'. शो में चंद्रिका का सफर खत्म हो चुका है और अब वो जिंदगी में आगे बढ़ना चाहती हैं. 

3/5

‘वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका दीक्षित

हालांकि, शो के बाहर आने से पहले शो के होस्ट अनिल कपूर ने चंद्रिका की काफी क्लास लगाई थी और उसने पूछा था कि घर में उनका वजूद क्या है और वो दूसरे के मुद्दों को इतना बड़ा बनाकर खुद के लिए क्यों इस्तेमाल करती हैं. हालांकि, अब वो बिग बॉस के घर से बाहर आ चुकी हैं. शो स उनको काफी पॉपुलैरिटी हासिल हुई हैं. इसी बीच चंद्रिका से इंटरव्यू में ये सवाल किया गया कि अब वो क्या करने का प्लान कर रही हैं?

4/5

जिंदगी में आगे बढ़ना चाहती हैं ‘वड़ा पाव गर्ल

इंटरव्यू में चंद्रिका ने बताया कि वो अपना घर बनाना चाहती है. अपनी ननद की शादी करवाना चाहती है और ये भी सुनिश्चित करना चाहती है कि उसकी मां को अब काम न करना पड़े. साथ ही उन्होंने अपनी शो की जर्नी को याद करते हुए कहा, 'मेरी इमेज बदल गई, लोगों ने मेरा एक पक्ष देखा था और मान लिया था कि मैं केवल लड़ती हूं. लेकिन किसी ने ये नहीं देखा कि मैं क्यों लड़ती थी. किसी ने ध्यान नहीं दिया कि मैं कितनी प्यार करने वाली और देखभाल करने वाली थी'.

5/5

3 साल के बेटे से मिलने के लिए बेताब हैं चंद्रिका

अपने बेटे से फिर से मिलने के बारे में पूछे जाने पर चंद्रिका की आंखें नम हो गई और उन्होंने कहा, 'मैं 24 दिनों तक उससे दूर रही. दिन का समय बीत जाता था क्योंकि बाहर भी मैं सुबह 10 बजे से 1 बजे तक काम करती हूं, लेकिन फिर मुझे अपने बेटे की जरूरत होती है. उसे गले लगाने और सोने के लिए. मैं बेडरूम में या बिस्तर के पास नहीं जाती थी क्योंकि इससे मुझे अपने बच्चे की याद आती थी. मैं पिछले दो दिनों से उसे याद कर रही थी और वो बाहर बीमार था. भगवान का शुक्र है कि मुझे निकाल दिया गया'.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link