Valentine`s Day Party: बॉसी लुक में सोनाक्षी, बैकलेस गाउन में अवनीत, पार्टी में दिखा फैशन का जलवा

Valentine`s Day Party: लाइफस्टाइल एशिया मैग्जीन की वैलेंटाइन डे पार्टी में सोनाक्षी सिन्हा, कृष्णा श्रॉफ, अवनीत कौर, ओरी, जहीर इकबाल, अंशुला कपूर और कई सेलिब्रिटीज ग्लैमरस लुक में पहुंचे. इस वैलेंटाइन डे पार्टी के लिए सेलेब्स ने अधिकतर रेड, ब्लैक, व्हाइट और मरून रंग को अपनी ड्रेसेस के लिए चुना था. इस पार्टी में फैशन और ग्लैमर दोनों का तड़का देखने को मिला.

मृदुला भारद्वाज Fri, 09 Feb 2024-1:30 pm,
1/9

बॉसी लुक में पहुंची सोनाक्षी सिन्हा

लाइफस्टाइल एशिया मैग्जीन की वैलेंटाइन डे पार्टी में एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा रेड पैंटसूट पहनकर बॉसी लुक में पहुंची. इस लुक में सोनाक्षी काफी ग्लैमरस लग रही थीं. सोनाक्षी ने रेड पैंटसूट के साथ काले रंग की ब्रालेट पहनी हुई थी और बालों का मेसी बन बनाया था. सोनाक्षी ने लाल लिप्स्टिक और काले रंग की नेलपेंट से अपने लुक को पूरा किया.

2/9

सफेद पैंटसूट में कृष्णा श्रॉफ

जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ एक ग्लैमर डॉल हैं. वह अक्सर अपनी बोल्ड और हॉट अदाओं से दीवाना बना देती हैं. वैलेंटाइन पार्टी के लिए कृष्णा ने सफेद पैंट और मैचिंग जैकेट के साथ लाल क्रॉप टॉप पहना था.

3/9

आकांक्षा शर्मा

लाइफस्टाइल एशिया मैग्जीन की वैलेंटाइन डे पार्टी में मॉडल और एक्ट्रेस आकांक्षा शर्मा लाल रंग की शॉर्ट ड्रेस पहनकर पहुंची थी. इस ड्रेस में आकांक्षा काफी ग्लैमरस लग रही थीं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2020 में रिलीज हुई फिल्म 'त्रिविक्रम' से की थी. 

4/9

ओरी हैं स्टनर

सोशल मीडिया संसेशन ओरी उर्फ ओरहान अवत्रामणि इस वैलेंटाइन डे पार्टी में पिंक शर्ट और ब्लू डेनिम पहनकर पहुंचे. अपने स्टाइल के साथ-साथ ओरी अपने मोबाइल कवर को लेकर भी लाइमलाइट में रहे. इस बार उनका पिंक कलर का फोन कवर चप्पल के डिजाइन वाला था.

5/9

रेड ड्रेस में बला की खूबसूरत अवनीत कौर

अवनीत कौर ग्लैमरस लाल बॉडी हगिंग ड्रेस में अपना कर्वी फिगर दिखा रही थीं. उनकी यह बोल्ड रेड गाउन बैकलेस था. अवनीत ने पार्टी में जाने से पहले पैपराजी को जमकर पोज दिए.

 

6/9

स्टाइल में पहुंती अंशुला कपूर

बोनी कपूर की बेटी और अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर इस वैलेंटाइन डे पार्टी में रेड कलर का गाउन पहनकर पहुंची थी. इस रेड गाउन में वह बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही थी.

7/9

हैंडसम हंक जहीर इकबाल

वैलेंटाइन डे पार्टी में एक्टर जहीर इकबाल अंदाज में पहुंचे. उन्होंने ब्लैक पैंट के साथ ब्लैक टी-शर्ट पहनी थी. जहीर इकबाल काफी हैंडसम लग रहे थे. उन्होंने पैपराजी को खूब पोज दिए.

8/9

बॉम्बशेल बनकर पहुंची प्रज्ञा जायसवाल

प्रज्ञा जायसवाल का स्टाइल बेहद शानदार है और उनसे नजरें हटाना मुश्किल होता है. वैलेंटाइन डे पार्टी में प्रज्ञा काले रंग की खूबसूरत शॉर्ट ड्रेस बनकर पहुंची थी.

 

9/9

डोनल बिष्ट

टेलीविजन एक्ट्रेस और मॉडल डोनल बिष्ट इस पार्टी में मरून कलर की ट्यूब ड्रेस पहनकर पहुंची थी. डोनल की यह ट्यूब ड्रेस बॉडी हगिंग थी, जिनमें उनका ग्लैमर और निखर कर सामने आ रहा था. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link