कैटरीना कैफ का हाथ थामे नजर आए विक्की कौशल, नए साल का जश्न मनाने निकले लवबर्ड

Vicky Kaushal holds Katrina Kaif hand: बॉलीवुड के लवबर्ड विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अपने नए साल की छुट्टियों के लिए पूरी तरह तैयार हैं. रविवार, 31 दिसंबर की सुबह इस जोड़े को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया. एयरपोर्ट पर एंट्री के दौरान दोनों को एक-दूसरे का हाथ थामे देखा गया.

मृदुला भारद्वाज Sun, 31 Dec 2023-12:16 pm,
1/7

एयरपोर्ट पर विक्की-कैटरीना

2023 खत्म होने की कगार पर है और दुनिया नए साल 2024 का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार है. दुनिया भर में लोग इस अवसर पर अपने परिवार और प्रियजनों के साथ जश्न मनाने के लिए आगे बढ़ते हैं और बॉलीवुड भी इससे अलग नहीं है. लवबर्ड्स विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अपने नए साल की छुट्टियों के लिए पूरी तरह तैयार हैं, क्योंकि इस जोड़े को रविवार, 31 दिसंबर की सुबह मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया था.

2/7

हाथों में हाथ थामे नजर आए विक्की-कैटरीना

एयरपोर्ट पर एंट्री के दौरान विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को एक-दूसरे का हाथ थामे देखा गया. जब कपल अपने वेकेशंस पर जा रहे थे तो इस सेलिब्रिटी जोड़े की तस्वीरें खींची गईं. विक्की और कैटरीना ने भी पैपराजी को बिना कोई नखरा किए जमकर पोज दिए.

3/7

हैंडसम विक्की कौशल

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ एक साथ कार से बाहर निकले और एक-दूसरे का हाथ पकड़े हुए ही एयरपोर्ट के गेट से दाखिल हुए. विक्की कौशल ने ब्लैक टी-शर्ट के साथ मैचिंग डेनिम पहना हुआ था. उन्होंने ग्रे कलर का ब्लेजर और सनग्लासेस पहनकर अपने लुक को पूरा किया.

4/7

खूबसूरत कैटरीना कैफ

कैटरीना ने सफेद शर्ट और काली पैंट पहनी थी. उन्होंने काले रंग का लंबा ब्लेजर और धूप का चश्मा पहनकर अपने लुक को पूरा किया. कैटरीना कैफ ने इस दौरान अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ था और उन्होंने बहुत ही हल्का मेकअप किया था, जो उन्हें नो मेकअप लुक ही दे रहा था. हालांकि, यह दोनों वेकेशंस के लिए कहां जा रहे हैं, इसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है.

 

5/7

2023 में विक्की की डंकी और सैम बहादुर

विक्की कौशल के लिए 2023 बहुत अच्छा रहा और उनकी हालिया रिलीज 'डंकी बॉक्स' ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. फिल्म में शाहरुख खान मुख्य भूमिका में हैं. 'डंकी' से पहले उन्होंने 'सैम बहादुर' में फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की भूमिका निभाई और अपने बेहतरीन अभिनय के लिए तालियां बटोरीं.

6/7

मेरे मेहबूब मेरे सनम में तृप्ति डिमरी के साथ आएंगे नजर

विक्की कौशल अगली बार 'मेरे मेहबूब मेरे सनम' में तृप्ति डिमरी और फातिमा सना शेख के साथ नजर आएंगे. आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित यह फिल्म अगले साल फरवरी में बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है.

 

7/7

मैरी क्रिसमस में विजय सेतुपति के साथ कैटरीना कैफ

वहीं, दूसरी तरफ कैटरीना कैफ ने 'टाइगर 3' में सलमान खान के साथ जमकर धमाल मचाया. कैटरीना की अगली फिल्म तमिल सुपरस्टार विजय सेतुपति के साथ 'मैरी क्रिसमस' है, जो 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link