Most Awaited Celebs Wedding: इन कपल्स के दूल्हा-दुल्हन बनने का है इंतजार, एक ने जनवरी में डेट कर ली है फिक्स

Much Awaited Bollywood Wedding: कई फेमस सेलेब्रिटी कपल हैं जिनके जल्द ही शादी के बंधन में बंधने की पूरी संभावना है. वहीं फैंस भी इन जोड़ों को दूल्हा दुल्हन बनते देखने के लिए बेकरार हुए जा रहे हैं.

पूजा चौधरी Mon, 16 Oct 2023-8:21 pm,
1/5

मलाइका-अर्जुन की शादी पर सभी की नजर

Malaika Arora and Arjun Kapoor: इस लिस्ट में मलाइका-अर्जुन का नाम जरूर आएगा. इनकी शादी की खबर रह-रहकर आती रहती हैं तो इनके रिश्ते को भी अब काफी समय हो चुका है और खबर है कि ये दोनों भी जल्द रिश्ते में बंधने की प्लानिंग कर रहे हैं. हो सकता है 2024 में न्यूली वेड में इनका नाम भी जुड़ जाए.

2/5

रकुल-जैकी कब करेंगे शादी

Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर चुके हैं. दोनों हर खास मौके को साथ ही एन्जॉय करते हैं और अब इस कपल को इनके फैंस शादी के बंधन में बंधते हुए देखने के लिए बेकरार हैं.

3/5

लंदन में हो सकती है डेस्टिनेशन वेडिंग

Vidyut Jamwal and Nandita Mahtani: ये कपल रिश्ते में काफी समय से है और सगाई भी कर चुका है और अब इंतजार है तो बस शादी का. रिपोर्ट्स की माने तो दोनों लंदन में डेस्टिनेशन वेडिंग करने के मूड में हैं जो जल्द ही होने जा रही है लेकिन दोनों ही इसे काफी सीक्रेट रख रहे हैं.

4/5

जनवरी में दुल्हन बनेंगी इरा

Ira Khan and Nupur Shikhare: सगाई के बाद अब ये कपल अपनी शादी की डेट फिक्स कर चुका है. हाल ही में आमिर खान ने बेटी की शादी की डेट रिवील भी कर दी. दोनों 3 जनवरी को शादी करेंगे. लेकिन ये मुंबई में होगी या फिर डेस्टिनेशन वेडिंग ये फिलहाल रिवील नहीं किया गया है.

5/5

इस शादी पर टिकी सबकी नजर

Anant Ambani and Radhika Merchant: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का इंतजार तो हर किसी को है. ये हुई तो साल की सबसे बड़ी शादी होगी. हाल ही में दोनों की रोका सेरेमनी में जो धूम मची उसकी गवाह पूरी दुनिया बनी और अब इस शादी पर सभी की निगाहें टिकी हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link