Photos: विक्रांत-शीतल ने खास तरीके से सजाया लाडले बेटे के लिए घर, ब्लू थीम में दिखा बेहद खूबसूरत

Vikrant Massey House Photos: विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर कुछ दिन पहले ही पेरेंट्स बने हैं. कपल ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है. लाडले बेटे के साथ उन्होंने एक फोटो भी शेयर की थी, जो इंटरनेट पर वायरल हो गई थी. इसी के साथ शीतल ठाकुर ने अपने घर की भी कुछ फोटोज शेयर कर दी हैं. तस्वीरों में उनका पूरा अलग एक नए लुक में नजर आ रहा है. ब्लू थीम को चुनते हुए हर एक चीज की सजावट के लिए नीला रंग इस्तेमाल किया गया है. कुछ ही देर में शीतल के घर की फोटोज इंटरनेट पर छा गई हैं. आप भी देखें उनकी घर की बेहद खास तस्वीरें.

गीतू कत्याल Sun, 25 Feb 2024-6:44 pm,
1/6

शीतल ठाकुल ने शेयर की फोटोज

शीतल ठाकुर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर घर की फोटोज को शेयर किया है. साथ ही कैप्शन में लिखा, "इन माय बॉय मोम एरा." तस्वीरों में घर के अलग-अलग जगह नजर आ ही है. सभी चीजों को सजाने के लिए नीले रंग का इस्तेमाल किया गया है. 

 

2/6

स्पेशल अंदाज में हुआ वेलकम

वरदान का स्पेशल अंदाज में वेलकम करने के लिए घर ढेर सारे गुब्बारे, एक प्यारा सा हाथी और चांद जैसे पॉप्स यूज किए गए हैं. वहीं, चांद के एक कोने पर लिखा हुआ है, 'वेलकम वरदान.' इससे उनके घर की लुक बहुत ही क्यूट नजर आ रही है. 

3/6

खास है सजावट

घर की सजावट वाली इस फोटो में टैडी, फूल, बैलून और खास लाइट भी नजर आ रही ह. वहीं, फोटो के बैकग्राउंड में कपल का लग्जरी घर भी दिखाई दे रहा है. इन फोटोज को देख साफ है कि उन्होंने अपने बेटे के वेलकम में कोई कसर नहीं छोड़ी है. 

4/6

पूरा घर नजर आया ब्लू

वरदान के लिए मम्मी और पापा ने पूरे घर को नीले रंग से रंग दिया है. ड्राइंग रूम के अलग-अलग हिस्सों में नीले रंग के गुब्बारे और शो पीस नजर आ रहे है. वहीं, फोटो में उनके घर का सोफा और वुडन फर्नीचर भी दिखाई दे रहा है. 

5/6

फैंस को आया पसंद

बता दें कि शीतल ने जैसे ही इन फोटोज को शेयर किया, थोड़ी ही देर में तस्वीरें इंटरनेट पर छा गई है. फैंस को यूनिक स्टाइल वाली डेकोरेशन बहुत पसंद आ रही है. दोनों ने दरवाजे तक को क्यूट अंदाज देते हुए सजाया है. 

6/6

7 फरवरी को हुआ जन्म

विक्रांत और शीतल के लाडले बेटे का जन्म 7 फरवरी के दिन हुआ था. दोनों ने इस खुशखबरी को फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसे देख आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड सितारों ने भी प्यार लुटाया था. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link