5 Photos: सर्कस में नहा रहे हाथी ने सुनी अजीबोगरीब आवाज, डरकर भागा, सड़कों पर लगाता रहा दौड़

Elephant Viral Video: अमेरिका के मोंटाना शहर में रहने वाले लोग उस वक्त हैरान रह गए, जब उन्होंने सड़क पर एक हाथी को दौड़ते देखा. ये हाथी पास के ही एक सर्कस से भागा हुआ था. उसने अपने बाड़े को तोड़ दिया और बिजी सड़क पर दौड़ना शुरू कर दिया. वहां के लोगों ने इस घटना को अपने कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर दिए.

अल्केश कुशवाहा Wed, 17 Apr 2024-1:13 pm,
1/5

सड़क पर घूम रहा हाथी

वीडियो में ये हाथी बीते मंगलवार की दोपहर को शहर के हैरिसन एवेन्यू को पार करते हुए दिखाई दे रहा है. हाथी सड़क पर आराम से चल रहा है और इधर-उधर जा रही गाड़ियों को उसकी कोई परवाह नहीं है. वीडियो में एक शख्स हाथी को रोकने की कोशिश करता हुआ भी दिख रहा है, लेकिन उसके हाथ में सिर्फ एक लाठी है.

 

2/5

सर्कस हाथी अपने बाड़े से भाग निकला

अमेरिका के मोंटाना शहर में लोगों को हैरान करने वाली घटना घटी. वहां का एक सर्कस हाथी अपने बाड़े से भाग निकला और सड़कों पर दौड़ने लगा. लोगों ने इस नजारे को अपने कैमरों में कैद कर लिया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि ये विशाल हाथी सड़क पार कर रहा है, वो भी उल्टी दिशा में बने हुए गाड़ी मोड़ने के स्थान से.

3/5

बेफिक्र होकर चलता चला जा रहा हाथी

इसके बाद ये एक पार्किंग स्थल को भी पार कर के रिहायशी इलाके की तरफ बढ़ जाता है, ये सब एक गैस स्टेशन पर लगे कैमरे में कैद हो गया. इस दौरान एक आदमी हाथी को रोकने की कोशिश कर रहा है, मगर हाथी तो बेफिक्र होकर चलता चला जा रहा है.

 

4/5

कार की आवाज सुनकर डर गया हाथी, फिर भागा

न्यूयॉर्क पोस्ट अखबार के मुताबिक, सड़क पर भागने वाला हाथी दरअसल मोंटाना शहर में घूम रहे जॉर्डन वर्ल्ड सर्कस की एक मादा हाथी थी. उसे प्यार से वयोला बुलाया जाता है. डेली मोंटानान अखबार को बताते हुए कार्यक्रम स्थल के मैनेजर बिल मेल्विन ने बताया कि देखभाल करने वाले उसे नहा रहे थे, तभी अचानक एक कार की आवाज से घबराकर वो भाग निकली.

5/5

आखिर में उसे वापस ले आए

58 साल की ये हाथी थोड़ी दूर भागी, लेकिन उसे सर्कस के कर्मचारियों ने सुरक्षित रूप से वापस ले आए. न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link