ये हैं टॉप 10 क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज, एक तो रौंदकर निकली सबकी बाप, Mx Player पर देखें फ्री में

Top 10 Crime Thiller Web Series: अगर आप कुछ क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज ढूंढ रहे हैं तो आपके लिए ये सीरीज बेस्ट च्वॉइज हो सकती हैं. ये इस वक्त ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर खूब देखी जा रही हैं और टॉप 10 ट्रेडिंग है. इतना ही नहीं इन वेब सीरीज को आप बिल्कुल फ्री में घर बैठे आराम से देख सकते हैं. चलिए आपको इन टॉप 10 वेब सीरीज के बारे में बताते हैं.

शिप्रा सक्सेना Wed, 16 Oct 2024-11:50 pm,
1/10

10 थ्रिलर वेब सीरीज लिस्ट

इस वेब सीरीज में आपको एक्शन क्राइम और थ्रिलर का ऐसा डोज मिलेगा कि आप एक के बाद एक सीरीज निपटाते चले जाएंगे. 

2/10

हंटर

इस लिस्ट में पहले नबंर पर ईशा देओल की 'हंटर'. इस सीरीज में ईशा देओल के साथ सुनील शेट्टी भी हैं. इसे आप जरूर देख सकते हैं.

 

3/10

हैक: क्राइम ऑनलाइन

आजकल साइबर क्राइम ने लोगों को परेशान करके रख दिया है. यहां तक कई सेलेब्स भी इसका शिकार हो चुके हैं. इसी साइबर क्राइम पर बेस्ड वेब सीरीज हैक  क्राइम ऑनलाइन कई अलग-अलग स्टोरियों का कलेक्शन है जो आपको सीट से चिपकाए रखेगा.

 

4/10

क्राइम आजकल

देश और दुनिया में हर मिनट में ना जाने कितने क्राइम हो जाते हैं. कुछ क्राइम की रिपोर्ट दर्ज होती है तो कुछ का किसी को पता ही नहीं चलता. कुछ खतरनाक और दिल दहला देने वाली सच्ची घटना पर बेस्ड डिफरेंट कहानियों के आप 'क्राइम आजकल' में देख सकते है. ये एमएक्स प्लेयर पर तीसरे नंबर पर है.

5/10

भौकाल

मोहित रैना की 'भौकाल' वेब सीरीज के चर्चे है. इसमें मोहित पुलिस वाले के किरदार हैं. ये सीरीज भी खूब पंसद की जा रही है. इसे आप तुरंत निपटा डालिए.

 

6/10

डैंजरस

अगर आप बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर के फैन है तो आपके लिए ये थ्रिलर वेब सीरीज परफेक्ट है. ये टॉप ट्रेंडिंग में पांचवें नंबर पर है.

 

7/10

मत्स्यकांड

रवि दुबे की सीरीज 'मत्स्यकांड' में इतना क्राइम और थ्रिल है कि आप एक पल के लिए इस वेब सीरीज से अपनी आंख नहीं हटा पाएंगे. इसमें रवि दुबे का आपको ऐसा अवतार दिखेगा जिसे आपने अब तक कभी नहीं देखा होगा.

 

8/10

रक्तांचल

ये वेब सीरीज भी रियलिटी बेस्ड है. इसमें माफिया गैंग को दिखाया गया है. कहानी में इतने ट्विस्ट और टर्न्स है कि वो आपका दिमाग ही हिलाकर रख देंगे.

 

9/10

फिदा और बिसात

आपके लिए फिदा और बिसात, ये दोनों वेब सीरीज भी बेस्ट च्वॉइस हो सकती हैं. इसे भी आप ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर फ्री में देख सकते हैं.

 

10/10

नकाब

अगर आप ईशा गुप्ता के फैन हैं, तो एक बार नकाब वेब सीरीज को देख सकते हैं. इस फिल्म की कहानी एक एक्ट्रेस की हत्या पर है. इस वेब सीरीज की जबरदस्त कहानी आपको एक पल के लिए भी बोर नहीं होने देगी.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link