बेरोजगारों को मिलेगा रोजगार, पढ़ें सितंबर के पहले हफ्ते का 12 राशियों का करियर राशिफल

Weekly Career Horoscope in hindi : सितंबर महीने का पहला सप्‍ताह ही करियर के मामले में 4 राशि वालों के लिए बड़ी खुशखबरी लेकर आ रहा है. इन लोगों को नई नौकरी मिल सकती है. वहीं बेरोजगारों को रोजगार मिलने के योग हैं. ज्‍योतिषाचार्य पंडित हिमांशु राय चौबे से जानिए सभी 12 राशियों का साप्‍ताहिक करियर एवं आर्थिक राशिफल.

श्रद्धा जैन Thu, 29 Aug 2024-4:01 pm,
1/12

मेष करियर राशिफल

सरकारी नौकरी कर रहे लोगों को पदोन्नति मिलेगी. जमीन और संपत्ति के क्रय विक्रय से धन लाभ होगा. रिटेल कारोबारियों को कुछ आर्थिक समस्या का सामना करना पड़ सकता है. 

2/12

वृषभ करियर राशिफल

व्यवसायिक गतिविधियों में तेजी आएगी. लोन लेने से संबंधित कार्यों में सफलता प्राप्त होगी. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. 

3/12

मिथुन करियर राशिफल

व्यापार व्यवसाय में मनवांछित सफलता प्राप्त होगी. नौकरी कर रहे लोगों को पदोन्नति मिलेगी. धन की आवक बढ़ेगी. नए वाहन खरीदने में धन खर्च हो सकता है.

4/12

कर्क करियर राशिफल

शेयर बाजार से बड़ा धन लाभ होने की संभावना है. शिक्षा के क्षेत्र में धन खर्च हो सकता है. धन उधार देने से बचें. वित्तीय लेन देन में कुछ समस्याएं आ सकती हैं.

5/12

सिंह करियर राशिफल

आर्थिक मामलो में सप्ताह शुभ रहेगा. बैंकिंग और फाइनेंस के क्षेत्र से जुड़े लोगों को धन लाभ होगा. उधार दिया हुआ धन वापस प्राप्त होगा.

6/12

कन्या करियर राशिफल

अनावश्यक खर्चों में बढ़ोत्तरी होगी. करियर में नए अवसर प्राप्त होंगे. कृषि से जुड़े हुए लोगों की आय में वृद्धि होगी. प्राइवेट जॉब कर रहे लोगों को पदोन्नति मिलने की संभावना है.

7/12

तुला करियर राशिफल

लंबी यात्राओं पर धन खर्च हो सकता है. आय में वृद्धि होगी. व्यापार व्यवसाय में विस्तार के योग बन रहे हैं. स्वास्थ्य संबंधित समस्याओं पर धन खर्च होगा.

8/12

वृश्चिक करियर राशिफल

नौकरी पेशा लोगों पदोन्नति होने की संभावना है. धार्मिक कार्यों में धन खर्च होने की संभावना है. शेयर बाजार में संभाल कर निवेश करें. 

9/12

धनु करियर राशिफल

भोग विलास के संसाधनों पर धन खर्च होगा. कार्य क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. करियर में नए अवसर मिलेंगे. धन की आवक बढ़ेगी. 

10/12

मकर करियर राशिफल

व्यापार में आ रही कठिनाई दूर होंगी. होटल रेस्टोरेंट से जुड़े लोगों के लिए यह सप्ताह बहुत अनुकूल है. बेरोजगारों को रोजगार मिलने के योग बन रहे हैं. लोन लेने से बचें.

11/12

कुंभ करियर राशिफल

विदेशी कारोबार करने वाले लोगों को बड़ा धन लाभ होने की संभावना है. किसी इन्फेक्शन की समस्या से छुटकारा पाने के लिए धन खर्च हो सकता है. उधार लिया हुआ धन वापस करने में सफलता प्राप्त होगी.

12/12

मीन करियर राशिफल

प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता मिलने से नौकरी मिलने पर धन लाभ होगा. पुराना दिया हुआ उधार धन वापस मिलने पर प्रसन्नता होगी. घर में मांगलिक कार्य होंगे जिसमें धन खर्च होगा.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link