Kolkata Film Festival में स्टेज पर Salman Khan ने जमाया रंग, सीएम ममता बैनर्जी से भी करवा लिए डांस स्टेप

Salman Khan Latest News: सलमान खान ने कोलकाता फिल्म फेस्टिवल में शिरकत की जहां अपने ही अंदाज में उन्होंने ऐसा रंग जमाया कि खुद ममता बैनर्जी भी स्टेज पर थिरक उठीं.

पूजा चौधरी Tue, 05 Dec 2023-10:57 pm,
1/5

कोलकाता फिल्म फेस्टिवल में सलमान

भई जहां सलमान खान हों वहां मस्ती होनी तो बनती ही है फिर बात हो फिल्म फेस्टिवल की तो भला उन्हें कौन रोक सकता है. मंगलवार को कोलकाता फिल्म फेस्टिवल में पहुंचे सलमान कुछ ऐसे ही अंदाज में दिखे कि अब सोशल मीडिया पर उनका अंदाज छा गया है.

 

2/5

सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरें

सलमान खान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं जिनमे वो कोलकाता फिल्म फेस्टिवल में नजर आ रहे हैं. स्टेज पर उनके साथ शत्रुघ्न सिन्हा, अनिल कपूर, सोनाक्षी सिन्हा के अलावा कुछ जाने माने सितारे हैं. वहीं बॉलीवुड से हटके देखें तो पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी भी मौजूद रहीं.

3/5

मस्ती के मूड में सलमान

जब बारी आई मस्ती की तो सलमान खान ने सा सिर्फ खुद अपने गाने पर डांस किया. बल्कि अपने साथ कलाकारों को भी खूब नचा डाला. लेकिन हैरानी तब हुई जब सीएम ममता बैनर्जी भी सलमान के रंग में रग गईं और दबंग के गाने पर उन्होंने भी डांस स्टेप लगे हाथों कर ही दिए.

4/5

सीएम को भी नचवा डाला

अब ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई हैं. वहीं बात कोलकाता फिल्म फेस्टिवल की करें तो ये काफी अहम है इस दौरान 39 देशों की 219 फिल्मों की स्क्रीनिंग होगी. जिनमे 169 फीचर फिल्म, डॉक्यूमेंट्री और अवॉर्ड विनिंग फिल्म शामिल हैं.

5/5

29वें फिल्म फेस्टिवल का हुआ आगाज

ये 29वां फिल्म फेस्टिवल है जो कई दिन चलने वाला है इस दौरान अंतर्राष्ट्रीय फिल्मों की स्क्रीनिंग भी यहां पर होगी. आज पहले दिन कोलकाता की शाम सौरव गांगुली, महेश भट्ट जैसे दिग्गज भी स्टेज पर मौजूद रहे और इनकी मौजूदगी में ही इस फेस्टिवल का आगाज धूमधाम से हुआ.     

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link