Rakshabandhan Gifts: राखी पर नहीं समझ आ रहा क्या दें बहनों को गिफ्ट? यहां देखें 5 बेस्ट ऑप्शन

Raksha Bandhan Gifts For Sisters: रक्षाबंधन का त्योहार 30-31 अगस्त को मानाया जाएगा. ये त्योहार भाई-बहनों के प्रेम का त्योहार है. इस दिन बहनें अपने भाइयों को तिलक लगाकर कलाई पर रक्षा सूत्र बांधती हैं. बदलें में भाई भी उनकी रक्षा का वचन देते हैं, साथ में कुछ गिफ्ट या फिर रुपये देते हैं. लेकिन अगर आप इस रक्षाबंधन पर बहन को गिफ्ट देने के लिए कंफ्यूज हो रहे हैं, तो यहां कुछ गिफ्ट आइडियाज़ को देख सकते हैं. ये आपकी बहन को खूब पसंद आ सकते हैं....

Nairitya Srivastava नैऋत्या श्रीवास्तव Sat, 26 Aug 2023-4:15 pm,
1/5

प्यारी सी ड्रेस

अगर आपकी बहन आपसे बड़ी हैं तो उनके लिए कोई प्यारा सलवार सूट या फिर साड़ी ले सकते हैं. शादीशुदा बहनों को ये गिफ्ट काफी पसंद आता है. लेकिन अगर आपकी बहन आपसे छोटी है तो उनके लिए कोई सुंदर सी ड्रेस ले सकते हैं. 

 

2/5

ब्रेसलेट

रक्षाबंधन पर आप अपनी बहन को ब्रेसलेट गिफ्ट कर सकते हैं. दरअसल, लड़कियों को ब्रेसलेट पहनना काफी पसंद होता है. ब्रेसलेट एक ऐसा तोहफा है जिसे आपकी बहन अच्छे से इस्तेमाल कर सकेंगी और ये उनके ज्वेलरी का एक सामान भी हो जाएगा.  

 

3/5

ज्वेलरी

लड़कियों को गहनें पहनना काफी पसंद होता है. वहीं शादी के बाद ये उनके कहीं न कहीं काम ही आता है. इसलिए आप अपनी बहन को गोल्ड या फिर डायमंड सेट गिफ्ट कर सकते हैं. इसमें रिंग, इयररिंग आदि एक बेहतरीन ऑप्शन हैं. 

 

4/5

स्मार्ट वॉच

आजकल के समय में स्मार्ट वॉच का चलन काफी है. ऐसे में आप अपनी सिस्टर को स्मार्ट वॉच गिफ्ट कर सकते हैं. यकीन मानिए ये गिफ्ट देखते ही आपकी बहन का दिल खुश हो जाएगा. रक्षाबंधन पर तोहफा देने के लिए ये एक खूबसूरत चीज है.  

 

5/5

मेकअप किट

मेकअप के नाम से तो लड़कियों का चेहरा खिल उठता है. हल्का या ज्यादा लड़कियों को मेकअप करने का शौक तो होता ही है. इसलिए अगर आपको कोई गिफ्ट नहीं समझ में आ रहा है तो मेकअप किट दे सकते हैं. ये उन्हें बहुत पसंद आएगा.  

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link