जिस तिशा कुमार की तस्वीरें देख रो रहा पूरा बॉलीवुड, 21 साल की उस बच्ची को आखिर हुआ क्या था?

What happened with Tishaa Kumar: 21 साल की तिशा कुमार की मौत ने हर किसी का दिल तोड़कर रख दिया. सोशल मीडिया पर आईं अंतिम संस्कार की तस्वीरें रूह कंपा देती हैं. वह टी-सीरीज के कर्ता-धर्ता गुलशन कुमार के भाई कृष्ण कुमार की बेटी थीं. चलिए बताते हैं आखिर तिशा कुमार के साथ क्या हुआ. जिनकी प्रेयर मीट में हर कोई आंसू बहाता दिखा.

वर्षा Tue, 23 Jul 2024-6:20 pm,
1/7

गुलशन कुमार के भाई की बेटी का निधन

4 दिन पहले टी-सीरीज जैसी कंपनी खड़ी करने वाले गुलशन कुमार के परिवार से बुरी खबर सामने आती है. ये खबर इतनी दिल तहला देने वाली थी कि हर किसी के आंखों से आंसू निकल पड़े. दरअसल गुलशन कुमार के भाई कृष्ण कुमार की 21 साल की बेटी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. चलिए बताते हैं आखिर तिशा कुमार को हुआ क्या था?

 

2/7

तिशा कुमार के पिता बेसुध हालत में

18 जुलाई 2024 को तिशा कुमार की मौत की खबर सामने आई. हर किसी का दिल इसलिए थरथर कांप गया क्योंकि तिशा की उम्र सिर्फ 21 साल की थी. उन्होंने अभी तो सिर्फ अपने पर पसारना शुरू ही किया था. मगर छोटी सी उम्र में वह अपने परिवार को अकेला छोड़ गईं. इस तस्वीर में तिशा के पिता की हालत देख सकते हैं. वह ठीक से चल भी नहीं पा रहे.

3/7

रो पड़ा बॉलीवुड

कृष्णा कुमार व उनका परिवार बेटी के जाने से एकदम टूटा हुआ नजर आया. तेज बारिश के बीच तिशा कुमार को अंतिम विदाई दी गई. जहां फराह खान, सुनील शेट्टी, राकेश रोशन, कार्तिक आर्यन, अनिल कपूर, कॉमेडियन और होस्ट मनीष, अनुराग बसु, अनु मलिक से लेकर फरहान अख्तर और फरदीन खान समेत तमाम सितारे नजर आए. हर किसी की आंखें नम दिखीं. 

4/7

आखिर क्या हुआ था तिशा कुमार को

टी-सीरीज ने तिशा को लेकर एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया था. इसमें बताया गया था कि किशन कुमार की बेटी तिशा कुमार अब नहीं रही. वह पिछले लंबे समय से बीमारी से जूझ रही थीं. ये वक्त उनके परिवार के लिए खासा दर्दनीय है. इस घड़ी में प्राइवेसी बनाए रखे.

5/7

कैंसर से हुई तिशा कुमार की मौत

वहीं 'इंडियन एक्सप्रेस' की रिपोर्ट में बताया गया कि तिशा कुमार कैंसर हुआ था. उनका इलाज जर्मनी से चल रहा था. लंबे वक्त से तिशा का ट्रीटमेंट चल रहा था लेकिन वह ठीक न हो सकीं.

 

6/7

तिशा कुमार की उम्र

तिशा कुमार की डेट ऑफ बर्थ 6 सितंबर 2003 बताई जाती है. उनकी मां का नाम तान्या सिंह है.  वह बिल्कुल भी लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं करती थीं. बहुत कम ही वह पब्लिक इवेंट में शामिल होती थीं.

7/7

कौन हैं कृष्ण कुमार, भूषण कुमार से क्या है रिश्ता

बात करें तिशा के पिता कृष्ण कुमार की तो वह अपने जमाने में एक्टर और प्रोड्यूसर रहे हैं. साल 1995 में बेवफा सनम में उन्हें देखा गया था. उनका टी सीरीज में भी साथ है. भूषण कुमार रिश्ते में कृष्ण कुमार के भतीजे लगते हैं. उनके बड़े भाई गुलशन कुमार अब इस दुनिया में नहीं हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link