अनिल अंबानी से उम्र में कितने साल बड़ी हैं टीना अंबानी? 35 साल पहले आए भूकंप ने बिछड़े प्यार को मिलवा दिया था

Anil Ambani-Tina Munim love story: मुकेश अंबानी के छोटे भाई अनिल अंबानी की पत्नी हैं टीना अंबानी. जी हां, टीना मुनीम जो एक समय पर फेमस एक्ट्रेस हुआ करती थीं. जिन्होंने बड़े बड़े स्टार के साथ काम किया. कई सुपरस्टार के साथ नाम भी जुड़ा था. मगर अनिल अंबानी संग उनकी शादी हुई. दोनों की शादी को 33 साल हो गए हैं. चलिए बताते हैं आखिर कैसे ये दो दिल मिले.

वर्षा Tue, 09 Jul 2024-6:41 pm,
1/7

शादी के बाद अनिल अंबानी की पत्नी ने छोड़ दिया था फिल्मों से नाता

टीना मुनीम. जिन्होंने साल 1991 में बिजनेस टाइकून अनिल अंबानी संग शादी की. शादी के बाद टीना ने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया. वरना इससे पहले तक टीना अंबानी ने बड़ी बड़ी फिल्मों में बड़े बड़े स्टार्स के साथ काम किया. कर्ज, खुदा कसम, रॉकी से लेकर इंसाफ मैं करूंगा जैसी फिल्में उनके करियर में खूब पॉपुलर हुईं. 

2/7

टीना मुनीम के अफेयर

फेमस होने के साथ साथ टीना मुनीम का शादी से पहले कई एक्टर के साथ नाम भी जुड़ा. राजेश खन्ना से लेकर संजय दत्त तक के साथ उनके अफेयर की खबरें आम हुआ करती थीं. मगर टीना को हमसफर के रूप में मिले अनिल अंबानी. दोनों की लवस्टोरी भी किसी फिल्म से कम नहीं है.

3/7

टीना अंबानी और अनिल अंबानी की उम्र में अंतर

दोनों की शादी को 33 साल हो गए हैं. आज भी ये प्यार बरकरार हैं. दोनों के दो बच्चे भी हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं अनिल और टीना अंबानी में कौन उम्र में बड़ा है? जी हां, टीना दो साल पती से बड़ी हैं. टीना की उम्र 67 साल है तो अनिल 65 साल के हैं.

4/7

पहली नजर का प्यार

कहते हैं कि अनिल अंबानी ने पहली बार टीना को किसी शादी के फंक्शन में देखा था. तब टीना ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी थी और मुकेश अंबानी के भाई एक्ट्रेस को देखते रह गए थे. 

5/7

परिवार की नहीं मिली मंजूरी!

टीना मुनीम और अनिल अंबानी की लवस्टोरी इतनी भी आसान नहीं थी. कहते हैं कि अंबानी खानदान फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी लड़की के साथ बेटे के अफेयर की बातों से खुश नहीं था.  वह नहीं चाहते थे कि टीना घर की बहू बने. इस तरह दोनों चार साल के लिए अलग हो गए.

 

6/7

बिछड़े प्यार को भूकंप ने मिलवा दिया

मगर फिर एक घटना ने दोनों को मिलाया. साल 1989 की बात है. अमेरिका के लॉस एंजिल्स में बड़ा भूकंप आया था. उस वक्त काम के सिलसिले में टीना वहीं पर थीं. जैसे ही अनिल अंबानी को पता चला तो उन्होंने टीना को फोन किया और हालचाल लिया. बस यही से दोनों एक दूसरे के करीब आ गए.

7/7

टीना अंबानी जेठानी से भी हैं उम्र में बड़ीं

टीना अंबानी और अनिल अंबानी ने साल 1991 ने शादी की.  दोनों के दो बेटे हैं अनमोल और अंशुल. वैसे टीना अंबानी जेठानी नीता अंबानी से भी बड़ी हैं. दोनों में  7 साल की उम्र का फासला है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link