Whatsapp Scam: व्हाट्सऐप पर जॉब ऑफर लेकर आई एक लड़की, फिर लड़के ने कहा- पैसा बहुत है, प्यार चाहिए...

Whatsapp Viral Scam: व्हाट्सएप पर प्यार के नाम पर ठगी का एक नया मामला सामने आया है. एक घोटालेबाज ने एक्स यूजर @ChettyArun को व्हाट्सऐप पर मैसेज भेजा और जॉब को लेकर कई सारे बातें करने लगा. फिर जब यूजर ने समझ लिया कि यह एक स्कैम हो सकता है तो वह व्हाट्सऐप पर मजाकिया अंदाज में बात करने लगा.

अल्केश कुशवाहा Tue, 17 Oct 2023-3:42 pm,
1/5

स्कैमर से कुछ इस तरीके हुई बातचीत

इतना ही नहीं, उसने प्यार के बारे में उसे घोटालेबाज से बात की. घोटालेबाज ने यूजर को विश्वास में लेने और उनके अकाउंट से जानकारी प्राप्त करने का प्रयास किया. हालांकि, वह यूजर उस घोटालेबाज के जाल में नहीं फंसा और उसने पुलिस को सूचित किया.

 

2/5

व्हाट्सऐप पर लड़के ने स्कैमर से किया फ्लर्ट!

जैसा कि आप व्हाट्सऐप चैट में देख सकते हैं कि कैसे वह शख्स उस स्कैमर से बातचीत कर रहा है. उसने मजाक में एक ऐसी बात लिखी, जिसे पढ़कर हर कोई दंग रह गया. माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट एक्स पर @ChettyArun नाम के यूजर ने लिखा, "पैसा बहुत है. प्यार चाहिए. एक घोटालेबाज के साथ प्यार, दुनिया, शांति और हर चीज के बारे में दिल से दिल की बातचीत हुई."

 

3/5

कुछ ऐसे दी गई शख्स को जानकारी

उन्होंने स्कैमर के साथ बातचीत के स्नैपशॉट भी शेयर किए. व्हाट्सऐप पर कम्युनिकेशन से पता चलता है कि लावण्या नाम का एक लड़की @ChettyArun को बता रही है कि वह हेल्सियॉनइंडिया से एक एचआर है और उसे उसका नंबर "लिंक्डइन और नौकरी.कॉम" जैसे रिसोर्स प्रोवाइडर से मिला है. 

 

4/5

पोस्ट पर दिखा कि आखिर किस तरीके से हुई बातचीत

वह महिला उसे कंपनी और नौकरी के बारे में बताती है. इस पर एक्स यूजर जवाब देते हुए कहा, "हाय लावण्या, यह बहुत सुंदर नाम है. इसका क्या मतलब है." महिला बस उसे धन्यवाद देती है और फिर काम के बारे में बात करना शुरू कर देती है. बाद में, @ChettyArun ने मजाकिया अंदाज में लिखा, "अरे पैसा बहुत है लावण्या, प्यार चाहिए. प्यार के लिए कुछ प्रोग्राम हो तो बताओ."

 

5/5

कुछ लंबी हुई बातचीत

इसके बाद लावण्या कहती है, "कृपया प्यार के लिए कोई कार्यक्रम नहीं है. यह एक कामकाजी कार्यक्रम है." इस पर @ChettyArun बस यही कहते हैं कि दुनिया में कोई प्यार नहीं है और लोग हर जगह लड़ रहे हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link