826 करोड़ का कलेक्शन, साल 2024 की सबसे बड़ी फिल्म, अब चुपके से आ गई OTT पर, लेकिन एक झोल है

साल 2024 की ब्लॉकबस्टर फिल्म Stree 2 अब ओटीटी पर आ चुकी है वो भी चुपके से. मेकर्स ने एक ट्विस्ट के साथ इस फिल्म को ओटीटी पर स्ट्रीम किया है. मालूम हो, `स्त्री 2` ने 42 दिन में वर्ल्डवाइड 829 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर धूम मचा दी है. अभी भी थिएटर में इसका कमाल जारी है.

वर्षा Thu, 26 Sep 2024-7:52 pm,
1/5

साल 2024 की वो ब्लॉकबस्टर फिल्म

साल 2024 की वो ब्लॉकबस्टर फिल्म, जिसने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए. अब ये ओटीटी पर आ गई है वो भी चुपके से. जी हां, हम बात कर रहे हैं श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की कॉमेडी-हॉरर फिल्म 'स्त्री 2 सरकटे का आंतक'. इस फिल्म ने  42 दिन में वर्ल्डवाइड 829 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर धूम मचा दी है. अभी भी थिएटर में इसका कमाल जारी है. इस बीच ओटीटी पर भी अब आप इसे देख सकते हैं, मगर एक ट्विस्ट है. चलिए बताते हैं क्या.

2/5

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म स्त्री 2

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की कॉमेडी हॉरर फिल्म 'स्त्री 2' 15 अगस्त 2024 को रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने न सिर्फ इस साल के बल्कि कई बड़े रिकॉर्ड कलेक्शन के मामले में तोड़े. अब फैंस इसके बेसब्री से ओटीटी पर आने का इंतजार कर रहे हैं.

3/5

अमेजन प्राइम वीडियो पर स्त्री 2

ऐसे में मेकर्स ने अमेजन प्राइम वीडियो पर 'स्त्री 2' को रिलीज कर दिया है. जी हां, आप चाहे तो प्राइम वीडियो पर घर बैठे श्रद्धा, राजकुमार और अपारशक्ति खुराना की फिल्म देख सकते हो लेकिन उसके लिए एक पेच है.

 

4/5

स्त्री 2 ओटीटी पर, लेकिन रेंट पर

दरअसल 2 घंटे 23 मिनट की ये फिल्म अभी रेंट पर आई है. मतलब ये कि अगर आपके पास प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन है तो भी आप इसे देख नहीं सकेंगे. इसे देखने के लिए आपको 349 रुपये खर्च करने होंगे और रेंट पर देखनी पड़ेगी. यही इस फिल्म के साथ मेकर्स ने खेला किया है.

5/5

स्त्री 2 का कलेक्शन

अब बताते हैं 'स्त्री 2' के कलेक्शन के बारे में. Sacnilk के मुताबिक, फिल्म को थिएटर में लगे 42 दिन हो चुके हैं. इन हफ्तों में फिल्म ने इंडिया में नेट कलेक्शन 581 करोड़ तो जबकि घरेलू बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 693 करोड़ के पार हो चुका है. 'स्त्री 2' का वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो ये 826 करोड़ रुपये है.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link