खूबसूरती ही बनी दुश्मन! क्या हुस्न के जादू से ओलंपिक में ध्यान भटका रही थी ये एथलीट? जानें पूरी सच्चाई

Who Is Luana Alonso: पेरिस ओलंपिक 2024 अब अपने अंतिम पड़ाव पर है. 26 जुलाई को शुरू हुए इस खेल महाकुंभ का समापन 11 अगस्त को हो जाएगा. अब तक दुनिया भर के एथलीट्स ने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है. वहीं, कुछ खिलाड़ियों ने अलग-अलग कारणों से सुर्खियां बटोरी हैं. हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है जिस पर किसी को भरोसा नहीं हो रहा है. एक एथलीट को बहुत ज्यादा खूबसूरत होने के कारण अपने देश वापस भेज दिया गया...

रोहित राज Thu, 08 Aug 2024-6:22 pm,
1/7

खूबसूरती की वजह से हुईं बाहर

पैराग्वे की तैराक लुआना अलोंसो पर हाल ही में लगाए गए आरोपों ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरीं. खबरें थीं कि उन्हें पेरिस ओलंपिक से उनकी खूबसूरती की वजह से बाहर कर दिया गया था. हालांकि, लुआना ने खुद इन सभी खबरों का खंडन किया है.

2/7

कौन हैं लुआना अलोंसो?

19 सितंबर 2004 को जन्मी लुआना अलोंसो बटरफ्लाई स्ट्रोक स्पर्धाओं में माहिर हैं. वह 100 मीटर बटरफ्लाई इवेंट में पैराग्वे की नेशनल रिकॉर्ड होल्डर हैं. अलोंसो वर्तमान में यूएस डलास में साउथ मेथोडिस्ट यूनिवर्सिटी में छात्रा हैं. यूएस वीकली पत्रिका की रिपोर्ट के अनुसार, यूनिवर्सिटी की महिला स्विमिंग और डाइविंग टीम में शामिल होने से पहले वह एक सेमेस्टर के लिए वर्जीनिया टेक का हिस्सा थीं.

3/7

17 की उम्र में ओलंपिक में उतरीं

लुआना 17 साल की उम्र में 2020 टोक्यो ओलंपिक में अपने देश का प्रतिनिधित्व करने के बाद सुर्खियों में आईं. उस समय वह 28वें स्थान पर रहीं और सेमीफाइनल में आगे बढ़ने में विफल रहीं. 

4/7

पेरिस ओलंपिक में हो गईं फेल

2024 पेरिस ओलंपिक में उन्होंने अपनी दूसरी उपस्थिति दर्ज की, लेकिन छठे स्थान पर रहने के बाद हीट में बाहर हो गईं.  इससे पहले उन्होंने यूथ ओलंपिक गेम्स, साउथ अमेरिकन गेम्स और वर्ल्ड चैंपियनशिप में भी भाग लिया था.

5/7

अमेरिका का करना चाहती थीं प्रतिनिधित्व

अलोंसो ने 2024 ओलंपिक में अमेरिका का प्रतिनिधित्व करने की इच्छा व्यक्त की थी.  इंस्टाग्राम पर एक लाइव स्ट्रीम में उन्होंने कथित तौर पर कहा कि उन्हें पैराग्वे की तुलना में अमेरिका अधिक पसंद है.

6/7

डिज्नीलैंड में बिताया समय

कई स्थानीय मीडिया ने बताया कि अलोंसो ने अपने पैराग्वे के साथियों का समर्थन करने के बजाय डिज्नीलैंड में समय बिताया. डेली मेल की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि वह ओलंपिक खेलों में अपने छोटे कपड़ों और अन्य एथलीटों के साथ मेलजोल के कारण चर्चा में थीं.

7/7

इंस्टाग्राम पर दी सफाई

अलोंसो ने इंस्टाग्राम पर कहा कि उनके खिलाफ लगाए गए आरोप झूठे हैं. उन्होंने कहा, "मैं बस यह स्पष्ट करना चाहती थी कि मुझे कभी भी कहीं से बाहर नहीं निकाला गया या निष्कासित नहीं किया गय. कृपया झूठी सूचना फैलाना बंद करें. मैं कोई बयान नहीं देना चाहती, लेकिन मैं झूठ को अपने ऊपर हावी नहीं होने दूंगी." सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करने में विफल होने के बाद अलोंसो ने कहा, ''मैं तैराकी से संन्यास ले रही हूं.''

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link