प्रोड्यूसर बना दरिंदा...चाकू से गोद-गोदकर एक्ट्रेस का कर दिया था बुरा हाल, मरते-मरते बचीं हसीना, 4 साल बाद मिला इंसाफ

Who is This Actress: जिंदगी में कुछ चीजें ऐसी हो जाती हैं जो नासूर बन जाती है. ऐसा ही एक हादसा टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ हुआ. एक्ट्रेस को उनके प्रोड्यूसर ने चाकुओं से गोद डाला. इसके पीछे की वजह भी चौंकाने वाली है. इस खतरनाक हादसे के चार साल बाद एक्ट्रेस को इंसाफ मिला है. तो चलिए आपको इस हसीना के बारे में बताते हैं.

शिप्रा सक्सेना Mon, 07 Oct 2024-8:19 pm,
1/5

कौन हैं ये एक्ट्रेस?

ये एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा हैं. मालवी को साल 2020 में उनके प्रोड्यूसर ने चाकू से तीन बार वार किया था. चाकू से एक्ट्रेस के पेट में गहरा चीरा लग गया था. इस हादसे के पीछे की वजह ये थी कि एक प्रोफेशनल मुलाकात के बाद योगेश ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था.

 

2/5

4 साल बाद मिला इंसाफ

एक्ट्रेस ने मना किया. लेकिन वो मैसेज भेजता रहा और स्टॉक करता रहा. एक्ट्रेस ने उसे शिकायत करने की धमकी दी तो उसने मालवी पर चाकू से हमला कर दिया था. इस हादसे से मालवी मरते-मरते बचीं. ये मामला कोर्ट पहुंचा और पिछले हफ्ते मुंबई की सेशन कोर्ट ने योगेश को दोषी ठहराया है और तीन साल की सजा सुनाई.

3/5

सहा मेंट्रल ट्रामा

मालवी ने इस बारे में न्यूज 18 से बात की. एक्ट्रेस ने कहा कि 'वो बीते 4 साल से लड़ रही हैं. बहुत दवाब था और बहुत तकलीफें भी हुईं. लेकिन आखिरकार सच्चाई सामने आ गई. मैं बहुत मेंटल ट्रामा से गुजरी हूं. शारीरिक से ज्यादा मानसिक पीड़ा हुई जिसने मुझ पर काफी गहरा असर डाला.'

 

4/5

मालवी ने कहा कि शुरुआत में तो काफी डरी रहती थी. ऐसा लगता था कि कोई मेरा पीछा कर रहा है. लेकिन मेरी फैमिली और सबसे ज्यादा मेरे पापा ने मेरी हेल्प की. उन्होंने कहा कि शारीरिक चोटें ठीक हो जाएंगी लेकिन डर के साथ अपनी लाइफ नहीं जीना चाहिए. इसके बाद मैं थोड़ा बेहतर हुई.

5/5

उड़ान से किया था डेब्यू

आपको बता दें, मालवी मल्होत्रा ने साल 2017 में 'उड़ान' सीरियल से डेब्यू किया था. इसमें पूजा का रोल प्ले किया था.इसके अलावा 'होटल मिलन', 'तमस' फिल्म, 'जोरावर दी जैक्लिन' मूवी में भी काम किया. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link