कौन हैं `मिर्जापुर` की `राधिया`? जिन्हें आने लगी थी बाउजी के किरदार से घिन!

Who is Radhiya in Mirzapur: मच अवेटेड सीरीज मिर्जापुर का सीजन 3 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक दे चुका है. मिर्जापुर 3 को लेकर सोशल मीडिया पर तगड़ा बज देखने को मिल रहा है. सीरीज के हर किरदार की दमदार अदाकारी के लोग कायल हो रहे हैं. इन्हीं सब के बीच मिर्जापुर में नौकरानी राधिया का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस भी सुर्खियों में छा गई हैं. आइए, यहां जानते हैं कि आखिर मिर्जापुर में राधिया का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस कौन हैं.

प्राची टंडन Thu, 11 Jul 2024-12:55 pm,
1/5

मिर्जापुर की राधिया

मिर्जापुर 3 में गुड्डू भैया और कालीन भैया का खूब भौकाल देखने को मिला है. लेकिन इस सीरीज में एक ऐसा किरदार है, जिसने अपनी अदाकारी से खूब वाहवाही बटोरी है. जी हां...हम बात कर रहे हैं कालीन भैया के घर में नौकरानी राधिया के बारे में. राधिया के किरदार ने कालीन भैया का घर और उस घर में हो रहे हर गलत काम को देखा और सहा है. 

2/5

कौन हैं प्रशंसा शर्मा?

मिर्जापुर में राधिया का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस का नाम प्रशंसा शर्मा  है. अपनी अदाकारी के लिए तारीफें बटोर रहीं प्रशंसा शर्मा ने हाल ही में दैनिक भास्कर को इंटरव्यू दिया है, जहां उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के साथ-साथ सीरीज में बाउजी का किरदार निभाने वाले कुलभूषण खरबंदा को लेकर भी बात की है. 

3/5

किरदार का रियल लाइफ पर पड़ा असर

प्रशंसा शर्मा ने अपने इंटरव्यू में बताया कि वह मिर्जापुर के अपने इस किरदार में इस कदर घुस गई थीं कि अगर उन्हें कोई गलती से छू भी देता था तो वह डर जाती थीं. राधिका ने इंटरव्यू में कहा- इस किरदार ने इतना फिजिकल एब्यूज झेला है कि वह उनकी रियल लाइफ पर भी हावी हो गया था. 

4/5

बाउजी के किरदार से हुई घिन्न!

प्रशंसा शर्मा ने इंटरव्यू में कहा- उन्हें कालीन भैया के बाउजी के किरदार से घिन आने लगी थी. क्योंकि सीरीज में इसी किरदार ने राधिया का शोषण किया था. बता दें, सीरीज में बाउजी का किरदार कुलभूषण खरबंदा ने निभाया है. 

5/5

प्रशंसा शर्मा का वर्कफ्रंट

प्रशंसा शर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो मिर्जापुर के अलावा एक्ट्रेस ने बिच्छू का खेल, दहाड़, गोटबैट जैसी कई सीरीज में काम किया है. प्रशंसा शर्मा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही अपनी ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link