क्या करती हैं मुकेश अंबानी की साली-साहिबा ममता दलाल? नीता अंबानी की कार्बन कॉपी हैं छोटी बहन, देखिए तस्वीरें

Nita Ambani Sister Mamta Dalal: मुकेश अंबानी की बेटे अनंत अंबानी की संगीत सेरेमनी है. इस मौके पर सेलेब्स और रिश्तेदार जियो वर्ल्ड सेंटर पहुंचने लगे. अनंत अंबानी की मौसी यानी ममता दलाल और नानी पूर्णिमा दलाल की तस्वीरें सामने आ चुकी हैं. तस्वीरें देखने के बाद आप भी यही कहेंगे की वह बिल्कुल अपनी बहन नीता की कार्बन कॉपी हैं.चलिए दिखाते हैं फोटोज और ममता दलाल क्या करती हैं और उनके बारे में डिटेल बताते हैं.

वर्षा Fri, 05 Jul 2024-9:08 pm,
1/5

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को है. शुभ विवाह से 8 दिन पहले अंबानी परिवार ने जियो वर्ल्ड सेंटर में संगीत सेरेमनी हो रही है. ये फंक्शन इतना ग्रैंड होने वाला है कि बादशाह और करण जैसे सेलेब्स ही नहीं इंटरनेशनल स्टार जस्टिन बीबर तक परफॉर्म करने वाले हैं. अब नीता अंबानी की बहन ममता दलाल और मां पूर्णिमा दलाल की फोटोज सामने आई हैं. चलिए बताते हैं आखिर कौन हैं ममता दलाल.

2/5

नीता अंबानी की मां और बहन

ममता दलाल मां पूर्णिमा दलाल के साथ फंक्शन में पहुंचीं. अनंत अंबानी की मौसी बिल्कुल नीता अंबानी की कार्बन कॉपी हैं. जो देखने में काफी प्यारी लगती हैं. भांजे के संगीत सेरेमनी में नीता ने पिंक कलर की लंहगा साड़ी पहनी.

 

3/5

क्या करती हैं ममता दलाल

ममता दलाल, नीता अंबानी की छोटी बहन हैं. वह 57 साल की हैं. गुजराती परिवार की ममता दलाल पेशे से टीचर हैं. नीता अंबानी भी शादी से पहले टीचर ही हुआ करती थीं. नीता की छोटी बहन धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में बच्चों को पढ़ाती हैं और साथ में ही मैनेजमेंट कमेटी के रूप में भी काम करती हैं.

4/5

लाइमलाइट से रहती हैं दूर

ममता दलाल लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं. हालांकि वह नीता अंबानी के काफी क्लोज हैं. हर फंक्शन में हिस्सा लेती हैं. मामेरू रस्म में भी वह नजर आई थीं और मां के साथ ही स्पॉट हुई थीं. 

 

5/5

नीता अंबानी की कार्बन कॉपी हैं ममता दलाल

ममता दलाल की फोटोज और वीडियो देखने के बाद फैंस तो यही कहते हैं कि दोनों बहनें एकदम कार्बन कॉपी हैं. दोनों ही काफी प्यारी हैं. मालूम हो, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की 12 जुलाई को शादी और 13-14 को रिसेप्शन होगा.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link