Panchayat 3 Cast: कौन हैं `जगमोहन की पत्नी`? हरी साड़ी में सादगी से ले गई दिल, असल जिदंगी में हैं कतई ग्लैमरस

Panchayat 3 Cast Jagmohan Wife: पंचायत 3 का एक एक रोल काफी लोकप्रिय हुआ है. हर किसी का ध्यान इस वेब सीरीज पर अटका है. सबसे ज्यादा पॉपुलर हुई है जगमोहन की फैमिली. चलिए आपको जगमोहन की पत्नी का किरदार निभाने वाली कल्याणी खत्री से मिलवाते हैं. असल जिंदगी में वह कितनी ग्लैमरस हैं.

वर्षा Tue, 04 Jun 2024-2:09 pm,
1/5

कौन हैं जगमोहन की पत्नी?

Panchayat 3 Jagmohan Wife:  'पंचायत 3' इस वक्त चर्चा में हैं. दो साल के बाद मेकर्स इसकी तीसरी किश्त लेकर हाजिर हुए हैं. ऐसे में फैंस को पसंद आना तो तय था. 'पंचायत 3' के नए नए किरदार फैंस को खूब अट्रैक्ट कर रहे हैं. जैसे 'जगमोहन की अम्मा' की फैमिली. वही फैमिली जो सरकारी योजनाओं के लालच में जिदंगी के फेर में फंस जाते हैं. इस परिवार की सबसे मजबूत कड़ी जगमोहन की पत्नी भी रही. चलिए मिलवाते हैं एक्ट्रेस का नाम असली क्या है और रियल लाइफ में कैसी दिखती हैं.

2/5

जगमोहन की पत्नी के किरदार में कल्याणी खत्री

जगमोहन की पत्नी के किरदार में कल्याणी खत्री नजर आई हैं. जिनका सादगी भरा अंदाज आपको 'पंचायत 3' में खूब पसंद आया होगा. हरी साड़ी में जगमोहन की पत्नी ने न केवल अच्छी एक्टिंग की बल्कि रोल में रम गईं. यही वजह है कि ये किरदार काफी पॉपुलर हुआ.

 

3/5

इंदिरा गांधी राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित कल्याणी खत्री

कल्याणी खत्री असल जिंदगी में काफी पॉपुलर हैं. बेशक दर्शकों ने उन्हें 'पंचायत 3' से नोटिस किया है लेकिन वह काफी समय से इस इंडस्ट्री में अपने पैर जमाए हुए हैं. यही वजह है कि वह अपने काम के बलबूते पर साल 2016 में इंदिरा गांधी राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित हो चुकी हैं. यह सम्मान उन्हें पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने दिया था. 

4/5

किस फिल्म के लिए मिला अवॉर्ड

कल्याणी खत्री को ये अवॉर्ड उनकी पहली फीचर फिल्म 'प्रेमातुर' के लिए मिला था. इस फिल्म में खत्री ने ही लीड रोल प्ले किया था. उनका काम लोगों को इतना पसंद आया कि वह राष्ट्रपति के हाथों से अवॉर्ड भी लेने में कामया

5/5

जगमोहन की पत्नी के सीरियल्स

फिल्मों के अलावा कल्याणी खत्री ने कई टीवी सीरियल्स में भी काम किया है. सीरियल 'डॉ बीआर अंबेडकर' में रेणुका के किरादर में एक्ट्रेस ने काम किया था. इस शो ने बाल विवाह के खिलाफ आवाज उठाई थी. इसके अलावा वह 'राधा कृष्ण' में गोपी के किरदार में भी दिखी थीं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link