कौन हैं प्रियंका चोपड़ा की होने वाली भाभी? खूबसूरती ऐसी... देसी गर्ल को भी देती हैं टक्कर; एक-एक फोटो में दिखता है ग्लैम; करती हैं ये काम

Who Is Priyanka Chopra Sister In Law: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा के घर इन दिनों खुशियों का माहौल है. प्रियंका के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा जल्द ही दूल्हा बनने वाले हैं. इस वक्त प्रियंका के घर पर सिद्धार्थ की शादी से पहले की रस्में हो रही हैं और अपने भाई की शादी में रंग जमाने के लिए प्रियंका चोपड़ा भी अपने पति निक जोनस और बेटी मालती मैरी के साथ भारत आ चुकी हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि प्रियंका चोपड़ा की होने वाली भाभी कौन हैं और वो क्या करती हैं? अगर नहीं चलिए चलिए आपको मिलवाते हैं देसी गर्ल की होने वाली भाभी से.

वंदना सैनी Sun, 25 Aug 2024-8:08 am,
1/7

प्रियंका के घर बजने वाली है शहनाई

ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा के घर जल्द ही शादी की शहनाई बजने वाली है. प्रियंका के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. इन दिनों प्रियंका के घर में शादी की तैयारियां चल रही हैं और शादी से पहले होने वाली रस्में शुरू हो चुकी हैं. प्रियंका भी इन रस्मों में शामिल होने के लिए इंडिया आ चुकी हैं, लेकिन उनके फैंस ये जानने के लिए बेताब है कि आखिर देसी गर्ल की होने वाली भाभी कौन है और कैसी दिखती हैं. चलिए आपको प्रियंका की होने वाली भाभी से मिलवाते हैं. 

2/7

कौन हैं प्रियंका चोपड़ा की होने वाली भाभी?

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के फैंस उनकी होने वाली भाभी के बारे में जानने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. साथ ही वो ये भी जानने चाहते हैं कि आखिर वो क्या करती हैं. तो बता दें कि प्रियंका की होने वाली भाभी का नाम नीलम उपाध्याय है. चलिए अब जानते हैं कि नीलम उपाध्याय कौन हैं और क्या करती हैं? 

3/7

फेमस साउथ एक्ट्रेस हैं नीलम उपाध्याय

नीलम उपाध्याय का जन्म 5 अक्टूबर, 1993 को मुंबई में हुआ था. वे एक फेमस एक्ट्रेस हैं जो तमिल और तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में काम करती हैं. नीलम उपाध्याय 12 साल पहले फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने कई तमिल और तेलुगु फिल्मों में काम किया है. आज के समय में उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग हैं और वे अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लेती हैं.   

4/7

पहली ही फिल्म से छा गई थीं नीलम

नीलम ने अपने करियर की शुरुआत साल 2013 में आई तेलुगु फिल्म 'मिस्टर 7' से की थी और खास बात ये है कि नीलम ने अपनी पहली ही फिल्म से फैंस के बीच अपनी जबरदस्त पहचान बना ली थी. फिल्म में नीलम की बेहतरीन एक्टिंग और खूबसूरती के फैंस दीवाने हो गए थे. उनकी अदाकारी ने दर्शकों को काफी प्रभावित किया और इस फिल्म के जरिए उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बनाई. 

5/7

लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री में कर रहीं काम

नीलम उपाध्याय पिछले 12 सालों से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिंग हैं और फिल्मों में काम कर रही हैं. वे एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. वहीं, प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा एक फिल्म निर्माता हैं. दोनों की पहली मुलाकात ऐसे ही एक फिल्म सेट पर हुई थी, जिसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हुई, जो प्यार में बदल गई और अब दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. 

6/7

नीलम उपाध्याय की फैमिली

वहीं, अगर नीलम उपाध्याय के परिवार के बारे में बात करें तो, जिनमे उनके मामी-पापा के अलावा भाई और बहन शामिल है. एक्ट्रेस के एक बड़े भाई हैं, जिनकी शादी हो चुकी है और वे इंडिया में रहते हैं. वहीं, उनकी एक बहन भी है, जिनकी शादी एक बिजनेसमैन से हुई है और वे ऑस्ट्रेलिया में रहती हैं.

 

7/7

रियल लाइफ में बेहद खूबसूरत हैं नीलम

नीलम उपाध्याय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी खूबसूरती किसी भी मामले में उनकी ननद प्रियंका से कम नहीं है. दोनों ही अपनी-अपनी खूबसूरती और स्टाइल को लेकर चर्चाओं में रहती हैं. नीलम की सोशल मीडिया पर मौजूदगी और उनकी स्टाइलिश पोस्ट्स लोगों का ध्यान खींचती हैं. वहीं प्रियंका भी अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link