कौन हैं Maharaj की `किशोरी`? फैमिली के खिलाफ जाकर बनीं एक्ट्रेस, अब जुनैद खान की फिल्म से बटोर रहीं तारीफें

Who is Shalini Pandey: आमिर खान के बेटे जुनैद खान और जयदीप अहलावत की फिल्म `महाराज` में किशोरी का किरदार निभाकर एक्ट्रेस शालिनी पांडे खूब लाइमलाइट बटोर रही हैं. किशोरी के किरदार में शालिनी पांडे की अदाकारी को खूब पसंद किया जा रहा है. लेकिन क्या आप जानते हैं शालिनी पांडे `महाराज` से पहले भी कई फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं. आइए, यहां जानते हैं एक्ट्रेस शालिनी पांडे के बारे में कुछ बातें...

प्राची टंडन Thu, 27 Jun 2024-3:08 pm,
1/5

कौन हैं शालिनी पांडे?

1994 में जन्मीं शालिनी पांडे ने बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ की भी कई फिल्मों में काम किया है. शालिनी पांडे ने अपने करियर की शुरुआत साउथ की फिल्मों से की थी.थिएटर से फिल्मी दुनिया में किस्मत अजमाने वालीं शालिनी पांडे अपनी फैमली के खिलाफ जाकर एक्टिंग की दुनिया में आई थीं. 

2/5

अर्जुन रेड्डी से डेब्यू

शालिनी ने संदीप रेड्डी वांगा की 2017 में आई फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' से डेब्यू किया था. 'अर्जुन रेड्डी' में शालिनी ने विजय देवरकोंडा के अपोजिट लीड रोल निभाया था. 

3/5

बॉलीवुड डेब्यू

अर्जुन रेड्डी के बाद शालिनी पांडे ने तमिल फिल्म 100% Kadhal में काम किया था. तेलुगु और तमिल फिल्मों में अपनी अदाकारी का हुनर दिखा चुकीं शालिनी ने साल 2018 में बॉलीवुड में कदम रखा था. 

4/5

शालिनी पांडे की फिल्में

शालिनी पांडे ने 'मेरी निम्मो' नाम की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया. इस फिल्म में शालिनी ने निम्मो की दोस्त का कैमियो रोल किया था. फिर एक्ट्रेस 'बमफाड़' में नजर आईं. 

5/5

शालिनी की रणवीर सिंह के साथ फिल्म

शालिनी पांडे ने रणवीर सिंह के साथ फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' में लीड रोल किया था. 'जयेशभाई जोरदार' में शालिनी पांडे ने रणवीर सिंह की ऑनस्क्रीन वाइफ का किरदार निभाया था. शालिनी अब तक कई फिल्मों में छोटे-बड़े रोल कर चुकी हैं. शालिनी पांडे सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही अपने ग्लैमरस फोटोज और वीडियोज फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link