ब्रेकअप की खबरों के बीच गर्लफ्रेंड संग दिखे अहान शेट्टी, कौन हैं अरबपति बिजनेसमैन की लाडली तानिया श्रॉफ?

Ahan Shetty Girlfriend: सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी (Ahan Shetty) अक्सर इंटरनेट पर छाए रहते हैं. उनका नाम लंबे समय से तानिया श्रॉफ (Tania Shroff) के साथ जुड़ रहा है. दोनों का 11 साल का रिलेशनशिप बताया जाता है. मगर साल 2024 की शुरुआत के साथ ही दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आ रही थी. बीते दिन दोनों को एक साथ देखा गया. तानिया श्रॉफ एक्ट्रेस नहीं हैं. तो फिर वो हैं कौन और करती क्या हैं? आइए जानते हैं तानिया श्रॉफ के बारे में.

गीतू कत्याल Sun, 21 Apr 2024-5:02 pm,
1/5

फिर एक साथ दिखे अहान और तानिया

अहान और तानिया के रिलेशनशिप की खबरें पिछले कुछ समय से लगातार सामने आ रही थी. दोनों को लंबे समय से एक साथ देखा भी नहीं गया था. हालांकि, हाल ही में दोनों को एक साथ देखा गया. इसके बाद से फैंस दोनों के पैचअप की बातें करते दिख रहे हैं.

2/5

कौन हैं तानिया श्रॉफ?

तानिया श्रॉफ अरबपति बिजनेसमैन जयदेव श्रॉफ की बेटी हैं. तानिया पेशे से फैशन डिजाइनर हैं. उन्होंने लंदन स्कूल ऑफ फैशन से फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई की है. बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सितारों के साथ वो खास बोंड शेयर करती हैं. 

3/5

बचपन से हैं दोस्त

अहान और तानिया श्रॉफ बचपन से दोस्त हैं. दोनों ने एक ही स्कूल ने पढ़ाई की है. इसके बाद तानिया पढ़ाई के लिए विदेश चली गई थीं. सुनील शेट्टी ने भी एक दफा इंटरव्यू के दौरान कहा था कि तानिया उनकी बेटी की तरह हैं. बीते दिन दोनों को एक साथ देख फैंस खुश हो गए हैं. 

4/5

नहीं हैं किसी एक्ट्रेस से कम

बता दें कि तानिया श्रॉफ किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. उन्हें इंस्टाग्राम पर 395 हजार लोग फॉलो करते हैं. उनके आउटफिट्स और स्टाइल देखने लायक होते हैं. हर बार वो खास लुक में दिखती हैं. 

5/5

साथ दिखते हैं मस्त

अहान शेट्टी और तानिया श्रॉफ एक साथ बहुत बढ़िया दिखते हैं. अब देखना होगा कि वो खुद अपने रिश्ते और शादी को लेकर अपडेट कब शेयर करते हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link