कौन हैं बंगाली एक्ट्रेस पायल मुखर्जी, जिनकी कार पर हुआ हमला, बॉलीवुड के इन एक्टर्स के साथ भी कर चुकीं काम

Payel Mukherjee Biography: जहां एक ओर कोलकाता डॉक्टर रेप-मर्डर केस के चलते देशभर में आक्रोश है. वहीं दूसरी ओर पश्चिम बंगाल में एक्ट्रेस पायल मुखर्जी पर हमला हुआ. उनकी गाड़ी पर अटैक हुआ. इस घटना को उन्होंने फेसबुक लाइव में दिखाया भी. चलिए बताते हैं आखिर कौन है बंगाली एक्ट्रेस पायल मुखर्जी.

वर्षा Fri, 23 Aug 2024-9:26 pm,
1/8

पायल मुखर्जी की गाड़ी पर हमला

कोलकाता डॉक्टर रेप-हत्या केस को लेकर पूरे देश में आक्रोश है. महिलाओं की सुरक्षा का मुद्दा लगातार गरमाया हुआ है. ऐसे में बंगाली एक्ट्रेस पायल मुखर्जी पर अटैक हुआ है. उनकी गाड़ी पर बाइक सवार ने हमला किया. जिसके बारे में खुद एक्ट्रेस ने फेसबुक लाइव पर आकर जानकारी दी. ऐसे में एक बार फिर ये मुद्दा चर्चा में आ गया है. चलिए बताते हैं आखिर कौन हैं पायल मुखर्जी, जिनपर हमला हुआ. आखिर उन्होंने वीडियो जारी करके क्या कहा.

2/8

पायल मुखर्जी का फेसबुक लाइव

पायल मुखर्जी ने फेसबुक लाइव आकर घटना के बारे में बताया. उन्होंने बताया कि कोलकाता के साउथ एवेन्यू से गुजर रही थीं. तभी अचानक एक बाइक आई और कार से टकरा गई. तभी वह बाइक सवार एक्ट्रेस को गाड़ी का शीशा नीचे करने को कहता है. एक्ट्रेस जब ऐसा नहीं करती तो वह मुक्का मारकर शीशा तोड़ देता है और कुछ सफेद पाउडर जैसा गाड़ी में डाल देता है.

3/8

क्या हुआ था

पायल मुखर्जी फेसबुक लाइव में फूट-फूटकर रोती नजर आईं. उन्होंने कहा कि वह बहुत ज्यादा डर गई हैं. मगर मौके पर ही पुलिस ने आकर कार्रवाई की और बाइक चालक को रंगे हाथ पकड़ लिया.

4/8

पायल मुखर्जी का कामकाज

पायल मुखर्जी बंगाली के साथ साथ साउथ की फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. वह काफी समय से एंटरटेनमेंट जगत में एक्टिव हैं. उनकी फिल्मों की बात करें तो वह द सीवेज ऑफ रोबिन हुड, गिरगिट से लेकर श्रीरंगपुरम जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. वहीं हिंदी फिल्मों में भी वह एक्टिंग कर चुकी हैं. वो तीन दिन में उन्होंने संजय मिश्रा के साथ काम किया था.

 

5/8

अपकमिंग मूवीज

पायल मुखर्जी के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वह अंतर युद्ध, इन सर्च ऑफ सनशाइन, नॉन स्टॉप धमाल और पुल्लू जैसी फिल्मों में दिखेंगी.  नॉन स्टॉप धमाल में तो वह राजपाल यादव के साथ दिखेंगी. एक्ट्रेस साल 2017 से फिल्म जगत में एक्टिव हैं और लगातार काम कर रही हैं.

6/8

राजपाल यादव संग भी किया काम

पायल मुखर्जी के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वह अंतर युद्ध, इन सर्च ऑफ सनशाइन, नॉन स्टॉप धमाल और पुल्लू जैसी फिल्मों में दिखेंगी.  नॉन स्टॉप धमाल में तो वह राजपाल यादव के साथ दिखेंगी. एक्ट्रेस साल 2017 से फिल्म जगत में एक्टिव हैं और लगातार काम कर रही हैं.

7/8

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव

पायल मुखर्जी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहहती हैं. उनके 2.2 लाख फॉलोअर्स हैं. हाल में ही वह अल्तमश फरिदी के गाने में वह ग्लैमरस अंदाज में नजर आई थीं. ये गाना जुलाई में रिलीज हुआ था. उनके साथ Gultesham नजर आए थे.

 

8/8

कोलकाता केस पर क्या बोलीं

हाल में ही पायल मुखर्जी ने सोशल मीडिया पर कोलकाता रेप केस पर भी रिएक्ट किया था. जहां उन्होंने कोर्ट की सुनवाई का वीडियो शेयर करते हुए लिखा था कि रोजाना मृतका की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है. ये बहुत ही शर्मनाक है कि हम देश के नागरिक होने के बाद ऐसी गलत चीजें करते हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link