कौन हैं `मोहब्बतें` एक्ट्रेस प्रीति झंगियानी के पति परवीन डबास? प्रो पंजा लीग के हैं कर्ता-धर्ता, 18 साल पहले जिंदगी में आई थीं `किरण`

`माई नेम इज खान`, `रागिनी एमएमएस 2` और `खोसला का घोसला` जैसी फिल्मों में काम कर चुके एक्टर परवीन डबास एक रोड एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल हो गए. वह मुंबई के बांद्रा स्थित होली फैमिली अस्पताल में भर्ती हैं, यहां उनका आईसीयू में इलाज चल रहा है. इस दुर्घटना ने पूरी फैमिली और फैंस को हिलाकर रख दिया है. चलिए बताते हैं आखिर कौन हैं परवीन डबास, कौन कौन सी फिल्में की हैं और उनकी पत्नी कौन है.

वर्षा Sat, 21 Sep 2024-3:38 pm,
1/7

आखिर कौन हैं परवीन डबास, कौन कौन सी फिल्में की हैं

'माई नेम इज खान', 'रागिनी एमएमएस 2' और 'खोसला का घोसला' जैसी फिल्मों में काम कर चुके एक्टर परवीन डबास एक रोड एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल हो गए. वह मुंबई के बांद्रा स्थित होली फैमिली अस्पताल में भर्ती हैं, यहां उनका आईसीयू में इलाज चल रहा है. इस दुर्घटना ने पूरी फैमिली और फैंस को हिलाकर रख दिया है. चलिए बताते हैं आखिर कौन हैं परवीन डबास, कौन कौन सी फिल्में की हैं और उनकी पत्नी कौन है.

2/7

प्रो पंजा लीग के सह-संस्थापक भी हैं

परवीन डबास एक्टर होने के साथ साथ प्रो पंजा लीग के सह-संस्थापक भी हैं. प्रो पंजा लीग ने ही शनिवार को एक्सीडेंट के बारे में बताया. उन्होंने अपने बयान में कहा, "हमें यह बताते हुए खेद है कि प्रो पंजा लीग के सह-संस्थापक परवीन डबास को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वह शनिवार सुबह एक दुर्घटना में चोटिल हो गए थे. उनका इलाज होली फैमिली अस्पताल के आईसीयू में चल रहा है."

3/7

परवीन डबास की टीम भी है

प्रो पंजा लीग के बारे में बात करें तो फरवरी 2020 में, एक्टर ने किरेन रिजिजू और ओलंपिक बॉक्सिंग स्टार विजेंदर सिंह के साथ प्रो पंजा लीग टूर्नामेंट का शुभारंभ किया. प्रो पंजा लीग के 6 टीमों के साथ पहला पूर्ण सत्र 28 जुलाई से 13 अगस्त, 2023 तक लॉन्च किया गया था. एक्टर सुनील शेट्टी अगस्त 2023 में प्रो पंजा लीग में शामिल हुए थे.

4/7

परवीन डबास की फिल्में

परवीन डबास के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म 'खोसला का घोसला' में दमदार एक्टिंग के बाद छा गए थे. उन्होंने हाल में ही प्राइम वीडियो की सीरीज 'मेड इन हेवन' में भी काम किया था. उनकी अन्य फिल्मों की बात करें तो वह मानसून वेडिंग में हेमंत राय, माय नेम इज खान में बॉबी आहूजा, सही धंधे गलत बंदे में राजबीर और शर्मा जी की बेटी में विनोद शर्मा जैसे रोल निभा चुके हैं.

 

5/7

परवीन डगास की पत्नी से मिलिए

परवीन डगास की पर्सनल लाइफ की बात करें तो प्रीति झंगियानी इनकी पत्नी हैं. दोनों ने 23 मार्च 2008 को शादी की. साल 2011 में प्रीति झंगियानी मां बनीं और उनके घर बेटे का जन्म हुआ. फिर साल 2016 में परवीन और प्रीति दूसरे बच्चे के पैरेंट्स बने.

6/7

परवीन डबास और प्रीति झंगियानी की लवस्टोरी

साल 2006 में एक फिल्म आई थी 'विद लव तुम्हारा'. ये वो फिल्म है जिसके बाद दोनों की किस्मतें एक दूसरे से जुड़ गई. दोनों की पहली मुलाकात इसी फिल्म के सेट पर हुई. दोनों दोस्त बने और अच्छी जमने लगी. दोनों को पता ही नहीं चला ये दोस्ती कब प्यार में बदल गई. बस फिर क्या, दोनों ने शादी की और फिर सबके सामने है. अब दोनों मुंबई के बांद्रा में रहते हैं.

 

7/7

कौन हैं प्रीति झंगियानी

प्रीति झंगियानी काफी फेमस एक्ट्रेस रही हैं. जिन्होंने साल 1999 में करियर की शुरुआत की. पहले तो उन्होंने तेलुगू और मलयालम फिल्मों में काम किया और फिर बॉलीवुड में आईं. साल 2000 में आई मोहब्बतें की किरण बनकर वह घर घर में छा गईं. इसके बाद वह आवारा पागल दीवाना, बाज, एलओसी कारगिल,  सुख, चेहरा, चाहत से लेकर कफ जैसे प्रोजेक्ट्स में काम किया.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link