जिस एक्टर के लिए एक्ट्रेस ने दांव पर लगाया था करियर, उसी ने 5 साल में छोड़ा साथ; क्या आप बता सकते हैं कौन है ये हीरोइन?

Who Is This Bhojpuri Actress Love Story: बॉलीवुड की तरह ही भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में भी कई लव स्टोरीज हैं, जिनकी शुरुआत तो अच्छी हुई थी, लेकिन अंत अच्छा नहीं रहा. आज हम आपको एक ऐसी ही टॉप भोजपुरी एक्ट्रेस की लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अपने प्यार के लिए करियर दांव पर लगा दिया था, लेकिन उसने ही उनका हाथ छोड़ दिया. चलिए बताते हैं कौन है वो एक्ट्रेस?

वंदना सैनी Fri, 09 Aug 2024-1:49 pm,
1/6

कौन है ये भोजपुरी एक्ट्रेस?

आप सभी ने हिंदी सिनेमा की कई लव स्टोरी के बारे में सुना होगा. जिनकी शुरुआत तो प्यार से हुई लेकिन अंत दर्दनाक रहा, लेकिन ऐसा सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं हर फिल्म इंडस्ट्री में होता है. यहां तक की भोजपुरी सिनेमा भी होता है. आज हम आपको एक ऐसी ही एक एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने इंडस्ट्री के एक एक्टर को दिल दिया था, जिसके लिए उन्होंने अपना करियर भी दांव पर लगा दिया था, लेकिन दोनों का रिश्ता पांच साल भी नहीं चल सका. 

2/6

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस

जी हां, हम यहां भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस अंजना सिंह के बारे में बता कर रहे हैं. जिन्होंने कई भोजपुरी हिट फिल्मों में काम किया है और आज भी फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. इतना ही नहीं, उनको भोजपुरी इंडस्ट्री की हॉट केक और ड्रीम गर्ल कहा जाता है. 1990 में जन्मी अंजना ने अपने करियर की शुरुआत साल 2012 में फिल्म ‘फौलाद’ से की थी, जो इतना बड़ी हिट हुई थी कि इसके बाद उन्होंने एक साथ 25 फिल्में साइन करने का रिकॉर्ड बनाया था. 

3/6

अंजना सिंह की लव स्टोरी

फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखते ही उन्होंने नाम तो कमाया, लेकिन इसके साथ ही नफरत और कलर कॉम्प्लेक्स की वजह से लोगों की आलोचना भी झेली. बावजूद इसके, एक्ट्रेस ने अपने करियर में बड़ा मुकाम हासिल किया और फैंस के लिए एक बड़ी प्रेरणा बनीं. हालांकि, प्रोफेशनल लाइफ में उनको जितनी पहचान और सक्सेस मिली उतनी ही असफल वो पर्सनल लाइफ में रहीं. एक्ट्रेस की लव स्टोरी हमेशा चर्चाओं में रही. जिस प्यार के लिए उन्होंने अपने करियर को खतरे में डाला, वो केवल 5 साल में खत्म हो गया. 

4/6

एक्टर के लिए दांव पर लगाया था करियर

अंजना सिंह ने भोजपुरी एक्टर यश कुमार मिश्रा को अपना दिल दिया था. दोनों की पहली मुलाकात फिल्म के सेट पर ही हुई थी. जहां से दोनों की दोस्ती के साथ-साथ प्यार की शुरुआत हुई. जब अंजना ने यश कुमार से शादी की थी तब वो अपने करियर के पीक पर थी और महज 23 साल की थी. उन्होंने साल 2013 में यश कुमार से शादी की थी, जिसके के दो साल बाद अंजना ने साल 2015 में बेटी अदिति को जन्म दिया था, लेकिन इसके बाद दोनों के रिश्ते में खटास आ गईं. 

5/6

पांच साल में एक्टर ने छोड़ा साथ

बेटी अदिति के जन्म के दो साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया और 2017-18 में दोनों का ऑफिशियल तलाक हो गया. ऐसे में उनकी शादी महज 5 साल ही टिक पाई थी. रिपोर्ट्स की मुताबिक, यश कुमार के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की वजह से दोनों का घर और रिश्ता टूटा था. बताया जाता है कि उस दौरान यश और निधि की नजदीकियां काफी बढ़ने लगी थी, जिसकी की वजह से अंजना ने पति से अलग होने का फैसला किया था. आज वो अपनी बेटी के साथ खुश हैं और सिंगल मदर हैं.

6/6

एक्टर ने निधि झा से की दूसरी शादी

बता दें, भोजपुरी एक्टर यश कुमार मिश्रा ने तलाक के चार साल बाद साल 2022 में भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा से मुंबई में शादी कर ली थी. आज दोनों की शादी को दो साल हो चुके हैं और दोनों एक बेटे शिवाय के पेरेंट्स बन चुके हैं. वहीं, अंजना अपनी बेटी अदिति के साथ काफी खुश हैं और सिंगल मदर हैं. वो हमेशा सोशल मीडिया पर अदिति के साथ प्यार-प्यारी फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link