15 साल बड़े डायरेक्टर से जुड़ा था नाम, चुटकी बजाते ही हो गया था बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप; सेट पर लोग बुलाते थे भाभी

Who Is This Bollywood Actress: बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं, जिनका नाम या तो स्टार्स के साथ जुड़ चुका है या किसी डायरेक्टर के साथ. आज हम आपको एक ऐसी बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने कई बड़े स्टार्स के साथ-साथ कई बड़े डायरेक्टर्स के साथ भी काम किया है, लेकिन मामला तब खराब हो गया था जब उनका नाम उनसे 15 साल बड़े डायरेक्टर के साथ जुड़ने लगा था, जिसके चलते उनका असल जिंदगी में ब्रेकअप भी हो गया था. इतना ही नहीं, सेट पर लोग उनकी पीठ पीछे बातें तक करने लगे थे. चलिए बताते हैं कौन है ये दिलकश हसीना?

वंदना सैनी Tue, 13 Aug 2024-7:51 am,
1/6

कौन है ये एक्ट्रेस?

बॉलीवुड इंडस्ट्री की ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं, जिन्होंने अपने लंबे करियर में कई बड़े स्टार्स और डायरेक्टर्स के साथ काम किया है, जिनके साथ उनके नाम को भी जोड़ा जाता रहा है. ऐसी ही एक एक्ट्रेस के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं, जिन्होंने कई सारी फिल्मों में हिंदी सिनेमा के बड़े-बड़े स्टार्स के साथ काम किया है और कई बड़े-बड़े डायरेक्टर्स के साथ भी काम किया है, लेकिन उनका नाम खुद से 15 साल बड़े डायरेक्टर के साथ जुड़ने विवाद हो गया था.

2/6

बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनीं टॉप एक्ट्रेस

हम यहां बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज के बारे में बात कर रहे हैं. जैकलीन का जन्म 11 अगस्त, 1985 को मनामा, बहरीन में हुआ था. उनके पिता श्रीलंकन और मां मलेशिन थीं. इतना ही नहीं जैकलीन 2006 की मिस श्रीलंका यूनिवर्स भी रह चुकी है. उन्होंने हिंदी सिनेमा में अपने करियर की शुरुआत साल 2009 में आई फिल्म 'अलादीन' से की थी, जिसमें उनके साथ रितेश देशमुख नजर आए थे. इस फिल्म के लिए उनको बेस्ट न्यू एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला था. 

3/6

15 साल बड़े डायरेक्टर से जुड़ा नाम

इसके बाद जैकलीन फर्नांडीज ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में अपनी जगह बनाई. हालांकि, हर कोई तब हैरान रह गया जब उनका नाम खुद से 15 साल बड़े डायरेक्टर साजिद खान से जुड़ने लगा, जिनके साथ उन्होंने 'हाउसफुल 1' और 'हाउसफुल 2' में काम किया था. साजिद ने हमेशा जैकलीन का साथ दिया और उनको कई फिल्मों में काम करने का मौका भी दिया. इसी बीच उनके अफेयर की खबरें समाने आने लगी थीं. सेट पर लोग उनको भाभी तक कह कर बुलाने लगे थे. 

4/6

बॉयफ्रेंड से हुआ ब्रेकअप

ये वही समय था जब जैकलीन अरब देश बहरीन के रहने वाले प्रिंस हसन बिन राशिद अली खलीफा को डेट कर रही थीं. इन दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में हुई थी, लेकिन जब जैकलीन ने 'हाउसफुल' साइन की तो दोनों का रिश्ता टूट गया, क्योंकि इस वक्त जैकलीन और साजिद की नजदीकियां बढ़ने लगी थीं. हालांकि, इन दोनों का रिश्ता भी ज्यादा दिन नहीं चल सका. दरअसल, जैकलीन को लेकर साजिद काफी पजेसिव थे, जो एक्ट्रेस को पसंद नहीं आया और दोनों ने 2013 में ब्रेकअप कर लिया. 

5/6

कई लोगों से जुड़ा एक्ट्रेस का नाम

हालांकि, ये कोई पहला मौका नहीं था जब जैकलीन का नाम इंडस्ट्री की किसी बड़ी हस्ती से जुड़ा था. इसके अलावा भी उनका नाम सलमान खान के साथ भी जोड़ा गया था. दोनों ने साल 2014 में आई फिल्म 'किक' में साथ काम किया था. इसके अलावा उनका नाम सिद्धार्थ मल्होत्रा और रणबीर कपूर के साथ भी जुड़ चुका है. हालांकि, इन बातों में कितनी सच्चाई ये तो एक्ट्रेस ही बता सकती हैं, लेकिन एक्ट्रेस काफी समय तक महाठग सुकेश चंद्रशेखर संग के साथ रिश्ते को लेकर सुर्खियों में रहीं.

6/6

जैकलीन फर्नांडीज का वर्कफ्रंट

वहीं, अगर जैकलीन फर्नांडीज के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने अपने करियर में 'मर्डर 2', 'हाउसफुल 2', 'रेस 2', 'किक', 'फ्लाइंग जट' और 'रेस 3' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा वो कई म्यूजिक एल्बम भी नजर आ चुकी हैं, जिनमें सबसे हिट एल्बम उनका 'ईमी-ईमी' है. साथ ही वे रियलिटी शो 'झलक दिखला जा सीजन 9' में भी बतौर जज नजर आ चुकी हैं. आने वाले समय में भी वे कई प्रोजेक्ट्स में नजर आ सकती हैं, जो पाइपलाइन में हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link