इस एक्ट्रेस को ऑफर हो रहे थे सिर्फ `डायन` के रोल, इसलिए टीवी से बना ली दूरी; बोलीं- `मैं हीरोइन जैसी नहीं दिखती..`

This Actress Only Getting Role Of Daayan: हिंदी टेलीविजन इंडस्ट्री की कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं, जो बॉलीवुड में एंट्री कर चुकी हैं और वहां अपना अच्छा खास नाम भी बना चुकी हैं, जिनमें अविका गौर, मृणाल ठाकुर, राधिका मदान जैसी कई एक्ट्रेसेस का नाम शामिल है. ये सभी एक्ट्रेसेस टीवी की दुनिया छोड़ चुकी हैं. इस लिस्ट में अब एक और फेमस टीवी एक्ट्रेस का नाम जुड़ गया है, जिन्होंने कई फेम टीवी शो में काम किया है, लेकिन अब इन्होंने टीवी इंडस्ट्री से दूरी बना ली है. एक्ट्रेस का कहना है कि छोटे पर्दे पर उन्हें सिर्फ `डायन` के किरदार ही ऑफर किए जाते हैं और वे इन सब चीजों से अब थक चुकी हैं. चलिए जानते हैं कौन है ये एक्ट्रेस?

वंदना सैनी Mon, 05 Aug 2024-7:33 am,
1/5

कौन है ये एक्ट्रेस?

टीवी इंडस्ट्री के बेहद से जाने-माने चेहरे बॉलीवुड में नजर आ रहे हैं, जिन्होंने कई बड़े स्टार्स के साथ काम भी किया और फैंस के बीच अपने लिए एक अलग जगह बनाई. ऐसे में अब इस लिस्ट में एक ऐसी एक्ट्रेस का नाम भी जुड़ चुका है, जिनको आप बहुत अच्छी तरह जानते हैं. इन्होंने कई टीवी शो में काम किया, लेकिन इनको एक टीवी शो से अलग पहचान और नाम मिला. चलिए बताते हैं इनको फेमस टीवी शो और कौन है ये एक्ट्रेस?

2/5

टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक

जी हां, हम यहां टीवी की ‘इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला’ की बात कर रहे हैं, जिन्होंने बरसों तक फेमस कॉमेडी टीवी शो ‘एफआईआर’ में ‘इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला’ का किरदार निभा दर्शकों के बीच अपनी अलग पहचान बनाई और उनके दिलों पर राज किया. हालांकि, एक्ट्रेस अब टीवी इंडस्ट्री को बाय-बाय कह चुकी हैं, जिसके पीछे का कारण है उनको सिर्फ एक ही रोल बार-बार ऑफर हो रहा है, जिससे वे बुरी तरह के पक चुकी हैं. 

3/5

क्यों छोड़ दी टीवी इंडस्ट्री?

कुछ समय पहले टाइम्स नाउ के साथ अपने इंटरव्यू में कविता कौशिक ने बताया कि उन्हें छोटे पर्दे पर सिर्फ ‘डायन’ के किरदार ही ऑफर हो रहे हैं. उन्होंने बताया, ‘टीवी तो मुझे करना ही नहीं है. मैं महीने के 30 दिन काम नहीं कर सकती हूं. मैं अब फिल्मों और वेब सीरीज में काम करना चाहती हूं, लेकिन मैं एक टिपिकल हीरोइन जैसी नहीं दिखती हूं. इसलिए मुझे हर तरह के रोल में कास्ट करना मुश्किल है’.

4/5

एक ही जैसे रोल्स हो रहे ऑफर

कविता ने आगे बात करते हुए बताया, ‘मुझे बस एक ही तरह के रोल्स ऑफर हो रहे हैं. मुझे 'डायनों' पर बने शो जैसे शैतानी रस्मों वाले टीवी शो ही ऑफर हो रहे हैं, लेकिन अब मैं पहले जैसी जिंदगी नहीं जीना चाहती हूं. जैसे तीन साल पहले तक मैं फुल टाइम टीवी कर रही थी. उस समय मैं यंग थी और मुझे पैसों की जरूरत थी. अब मैं शूट को उतना समय नहीं दे सकती हूं. यहां तक कि जब FIR की शूटिंग भी लंबी खींचती थी, तो मैं परेशान हो जाती थी’.

5/5

टीवी को बताया रिग्रेसिव

इतना ही नहीं, अपने इंटरव्यू में कविता ने कहा कि टीवी का कंटेंट अब काफी पुराना और पिछड़ा हो चुका है और इसी कारण वे टीवी से दूर रहना चाहती हैं. एक समय था जब टीवी पर अलग-अलग और अच्छी क्वालिटी वाले शो आते थे. उन दिनों शो में अलग-अलग तरह का स्टफ (कहानियां) होता था और सभी के लिए एंटरटेनमेंट उपलब्ध होता था. लेकिन अब टीवी पर जो कंटेंट आता है वो यंगस्टर्स के लिए बिल्कुल सूटेबल नहीं है. इसलिए छोड़ दी टीवी इंडस्ट्री.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link