प्यार को पाने के लिए कुछ भी करने को तैयार थी ये एक्ट्रेस, अजीब लोगों से मिली; Ex बॉयफ्रेंड को पाने के लिए लिया जादू-टोने का सहारा!

Who is this Actress: टेलीविजन इंडस्ट्री की इस टॉप एक्ट्रेस ने राजीव खंडेलवाल के साथ चैट शो में अपने रिलेशनशिप को लेकर बड़ा खुलासा किया था. एक्ट्रेस ने नेशनल टीवी पर रोते हुए बताया था कि वह एक एक्टर के प्यार में इस कदर पागल हो गई थीं कि ब्रेकअप के बाद उसे पाने के लिए अंधविश्वास और ब्लैक मैजिक तक का सहारा ले लिया था.

मृदुला भारद्वाज Wed, 17 Jul 2024-5:48 am,
1/6

कौन है ये एक्ट्र्रेस?

एक कहावत है कि 'प्यार में आदमी अंधा हो जाता है'. और ये कहावत एक टेलीविजन एक्ट्रेस पर बिल्कुल फिट बैठती है. दरअसल, अपने प्यार के लिए ये मशहूर एक्ट्रेस इतनी पागल हो गई थी कि अच्छे-बुरे की समझ तक भूल गई थी. एक इंटरव्यू के दौरान इस एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि अपने प्यार को पाने के लिए इस एक्ट्रेस ने जादू-टोना तक कर डाला था. हालांकि, एक्ट्रेस को बाद में इसका पछतावा हुआ. 

2/6

दिव्यांका त्रिपाठी ने एक्स बॉयफ्रेंड को पाने के लिए लिया था ब्लैक मैजिक का सहारा

हम बात कर रहे हैं 'ये हैं मोहब्बतें' फेम एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी की. जी हां, दिव्यांका त्रिपाठी ही वो एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने अपने प्यार को पाने के लिए ब्लैक मैजिक का सहारा लिया था. एक्ट्रेस ने राजीव खंडेलवाल के साथ एक चैट शो में रोते हुए इस बात का खुलासा किया था. दिव्यांका त्रिपाठी की यह बात सुनकर होस्ट राजीव खंडेलवाल भी शॉक्ड रह गए थे.

3/6

नेशनल टीवी पर रोते हुए बताई थी अंधविश्वास की कहानी

एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने 'ये हैं मोहब्बतें' के को-स्टार विवेक दहिया से 2016 में शादी की थी और दोनों एक खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं. लेकिन इससे पहले दिव्यांका त्रिपाठी 2015 तक एक्टर शरद मल्होत्रा के साथ 8 साल लंबे रिलेशनशिप में रही थीं. दिव्यांका और शरद का ये रिलेशन 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' टीवी शो के दौरान शुरू हुआ था. अपने इस रिलेशनशिप के बारे में बाद करते हुए दिव्यांका त्रिपाठी ने फूट-फूट कर रोते हुए ब्रेकअप के बारे में बताया था.

4/6

मैं अंधविश्वास के स्तर तक चली गई थी

राजीव खंडेलवाल के साथ चैट शो 'जस बात' के दौरान जब दिव्यांका त्रिपाठी से पूछा गया कि उन्होंने रिलेशनशिप को बचाने की कोशिश की? इस पर एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए कहा, ''मैंने हर कोशिश की. क्या आप जानते हैं कि मैं किस हद तक गई थी? मैं अंधविश्वास के स्तर तक चली गई थी.''

5/6

अजीब लोगों से मिलने लगी थी

अंधविश्वास के स्तर के बारे में बात करते हुए दिव्यांका त्रिपाठी ने खुलासा किया कि वह अजीब लोगों से मिलने लगी थीं और उनसे पूछती थी कि क्या किसी ने शरद मल्होत्रा के साथ कुछ किया है. उन्होंने बताया था, "मैं अजीब लोगों से मिलने लगी और मैं उनसे पूछती, 'क्या किसी ने उस पर कुछ किया है?' आठ साल बाद ऐसा कैसे हो सकता है?''

6/6

प्यार पाने के लिए आपको इतना कुछ करना पड़े, तो क्या यह भी प्यार था?

दिव्यांका त्रिपाठी ने आगे कहा, ''एक समय ऐसा आया, जब मैंने सवाल किया कि अगर किसी का प्यार पाने के लिए आपको इतना कुछ करना पड़े, तो क्या यह भी प्यार था? अकेले रहना ही बेहतर है.'' इसके बाद दिव्यांका त्रिपाठी रोने लगी थीं और उन्होंने कहा था कि उन्हें हर चीज के साथ तालमेल बिठाने और यह समझने में कुछ समय लगा कि ऐसा नहीं होना चाहिए था. उन्होंने आगे कहा, ''अंधविश्वास एक भयानक चीज है, इसमें कभी मत फंसिए. मैं मूर्ख थी.''

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link