30 की उम्र में की थी शादी, 34 में हो गया तलाक... अब 37 की उम्र में सिंगल लाइफ जी रही ये टॉप एक्ट्रेस; रेयर बीमारी से पड़ रहा जूझना

Who Is This Top Actress: फिल्म इंडस्ट्री में शादी और तलाक अब एक आम सी बात हो चली है, लेकिन इसका असर उनकी पर्सनल लाइफ पर कितना पड़ता है ये बात न तो उनके फैंस जानते हैं और न ही जान सकते हैं. आज हम आपको एक ऐसी ही टॉप एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने शादी, तलाक और रेयर बीमारी तक.. हर एक जीच तो बेहद करीब से देखा है. आज भले ही एक्ट्रेस सिंगल लाइफ जी रही हैं, लेकिन वो एक ऐसी बीमारी का सामना भी कर रही है. जहां उनका शरीर खुद को ही नुकसान पहुंचा रहा है. चलिए जानते हैं इस एक्ट्रेस के बारे में.

वंदना सैनी Thu, 29 Aug 2024-8:01 am,
1/6

कौन है ये टॉप एक्ट्रेस?

फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी बहुत सी एक्ट्रेसेस हैं, जिन्होंने शादी से लेकर तलाक तक का सफर तय किया है. हालांकि, ये चीजों उनके फैंस को देखने में जितनी आसान लगती हैं उनके लिए उतनी ही मुश्किल होती हैं. आज हम आपको एक ऐसी ही टॉप एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने शादी, तलाक और रेयर बीमारी तक एक हर एक चीज का सामना डट कर किया और अब तक कर रही हैं. इतना ही नहीं, ये एक्ट्रेस हमेशा अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में रहती हैं. 

2/6

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस

हम यहां साउथ फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु की बात कर रहे हैं. सामंथा रुथ प्रभु सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सामंथा रुथ प्रभु अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में रहती हैं. हाल ही में इनके एक्स-हसबैंड नागा चैतन्य ने एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला के साथ सगाई की थी. हालांकि, एक्ट्रेस को इस बात से रत्ती भर भी फर्क नहीं पड़ा, लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिनमें एक्ट्रेस का वजन काफी घटता हुआ नजर आया.

3/6

30 की उम्र की थी शादी

सामंथा रुथ प्रभु हमेशा से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रही हैं. सामंथा रुथ प्रभु ने साल 2017 में साउथ सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे और एक्टर नागा चैतन्य से शादी की थी. दोनों ने एक दूसरे को करीबन 7 साल तक डेट करने के बाद शादी की थी. दोनों की पहली मुलाकात 2010 में हुई थी और यहीं से दोनों के रिश्ते की भी शुरुआत हुई, जो साल 2017 में शादी में बदल गई. कपल ने बहुत धूमधाम से गोवा में क्रिश्चियन और साउथ इंडियन वेडिंग की थी, जिनकी तस्वीरें आज भी सोशल मीडिया पर मौजूद हैं. 

4/6

34 की उम्र में हो गया तलाक

दोनों की शादी से फैंस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं था. शादी के बाद सामंथा और चैतन्य भी परिवार के साथ सोशल मीडिया पर अपने खास पलों को फैंस के साथ शेयर किया करते थे. लेकिन दोनों का रिश्ता और खुशी 4 साल से ज्यादा टिक नहीं पाई. साल 2021 में दोनों ने एक दूसरे अलग होने का फैसला ले लिया और दोनों के इस फैसले ने फैंस को दिल तोड़ दिया. अपने एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया था कि इस रिश्ते में रहना उनके लिए अब बड़ा मुश्किल हो गया था. कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि एक्ट्रेस ने चैतन्य पर बुरा बर्ताव का आरोप लगाया था. हालांकि, हम इस खबर की पुष्टि नहीं करते. 

5/6

37 की उम्र में जी रहीं सिंगल लाइफ

जब सामंथा रुथ प्रभु ने शादी की थी तब वे 30 साल की थी और तलाक के दौरान 34 साल की थी और आज की डेट में एक्ट्रेस 37 साल की हैं और सिंगर लाइफ जी रही हैं. हालांकि, तलाक के बाद उनकी लाइफ में काफी सारे बदलाव आए. इसका असर उनके काम के साथ-साथ सेहत पर भी पड़ा, लेकिन एक्ट्रेस हर एक चीज का सामना करती रहीं और अभी भी कर रही हैं. आने वाले समय में सामंथा रुथ को वरुण धवन के साथ 'सिटाडेल: हनी बनी' वेब सीरीज में देखा जाएगा, जो प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी, जिसको लेकर उनके फैंस एक्साइटेड हैं. 

6/6

एक्ट्रेस बेहद रेयर बीमारी का कर रहीं सामना

सामंथा रुथ प्रभु ने साल 2022 में खुलासा किया था कि वो मायोसिटिस नामक बीमारी से पीड़ित हैं, जोकि एक ऑटो इम्यून डिसऑर्डर होता है. ये एक ऐसा डिसऑर्डर होता है, जिसमें हमारा इम्यून सिस्टम खुद के टिश्यू को नुकसान पहुंचाने लगता है. आमतौर पर इम्यून सिस्टम हमें बीमारियों से बचाने के लिए एंटीबॉडी बनाता है, लेकिन कभी-कभी ये सिस्टम गड़बड़ कर जाता है और अपने ही टिश्यू पर हमला कर देता है, जिससे हमारी सेहत पर बुरा असर पड़ता है. सामंथा ने अपने इंटरव्यू में बताया था, 'ये कंडीशन आजीवन होती है और मैं इस चीज से निपटने की पूरी कोशिश कर रही हूं'. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link