कौन हैं जहीर इकबाल? जिनके संग सोनाक्षी सिन्हा की 23 जून को शादी की खबरें तेज

Zaheer Iqbal Sonakshi Wedding Rumours: `हीरामंडी` के बाद सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) इन दिनों शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई है. इंडिया टुडे में छपी रिपोर्ट के मुताबिक सोनाक्षी का नाम जहीर इकबाल से जुड़ रहा है. ऐसी खबरें हैं कि एक्ट्रेस इस महीने की 23 जून, को शादी के बंधन में बंध सकती हैं. ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर जहीर इकबाल कौन हैं जिनके संग सोनाक्षी का नाम लिंकअप हो रहा है.

शिप्रा सक्सेना Mon, 10 Jun 2024-3:37 pm,
1/5

पेशे से हैं एक्टर

जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) पेशे से एक्टर हैं और उनका पूरा नाम जहीर इकबाल रतानसी हैं. इन्होंने मुंबई के स्कॉटिश स्कूल से पढ़ाई की है. जहां पर उनके सीनियर रणबीर कपूर थे.

 

2/5

नोटबुक से की करियर की शुरुआत

फिल्मी करियर की बात करें तो इन्होंने साल 2019 में रोमांटिक फिल्म 'नोटबुक' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म को सलमान खान ने प्रोड्यूस किया था. इस फिल्म में इनके अपोजिट मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन थीं.

3/5

कॉमन फ्रेंड हैं सलमान खान

मीडिया रिपोर्ट्स की बात करें तो सोनाक्षी और जहीर इकबाल की मुलाकात सलमान खान के जरिए हुई थी. जिसके बाद दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया. इसके बाद दोनों को एक साथ 'डबल एक्ल एल' फिल्म में साथ देखा गया. 

4/5

बर्थडे पर रिश्ता किया ऑफिशियल

खास बात है कि जहीर ने बीते साल सोनाक्षी संग उनके बर्थडे पर रिलेशन को ऑफिशियल किया था. इन दोनों के बीच उम्र का भी फासला है. सोनाक्षी का जन्म 2 जून, 1987 को हुआ था तो वहीं जहीर का 10 दिसंबर, 1988 को. यानी सोनाक्षी जहीर से उम्र में बड़ी हैं. परिवार की बात करें तो जहीर इकबाल के पिता ज्वैलर और बिजनेसमैन हैं. इनके पिता का नाम इकबाल रतानसी हैं. इसके साथ ही ये सलमान खान के करीबी दोस्त भी हैं.

 

5/5

भेजा गया न्यौता

जहीर पेशे से एक्टर है तो वहीं उनकी मां हाउसवाइफ है. बहन सेलेब्रिटी स्टाइलिस्ट और छोटे भाई कम्प्यूटर इंजीनियर हैं. फिलहाल ऐसी खबरें आ रही हैं सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha Marriage) और जहीर इकबाल की शादी के लिए परिवार, करीबी दोस्तों के साथ-साथ हीरामंडी की पूरी कास्ट को न्योता भेजा गया है. लेकिन इन खबरों पर दोनों की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link