कपड़ा फैक्ट्री में काम, बदला नाम, ऐश्वर्या राय की फिल्म में डबिंग...इस साउथ सुपरस्टार की फिल्मों के बॉलीवुडवाले बनाते हैं रीमेक

South Superstar: एक्टिंग से पहले कपड़ा फैक्ट्री में काम करने वाले साउथ सुपरस्टार ने अपने टैलेंट के दम पर सक्सेस का आसमान छूआ है. कभी एक्टर नहीं बनने की चाहत रखने वाले साउथ सुपरस्टार की फिल्मों के आज बॉलीवुड में रीमेक पर रीमेक बनते हैं. आइए, यहां जानते हैं आखिर वह साउथ सुपरस्टार कौन हैं.

प्राची टंडन Tue, 23 Jul 2024-7:28 pm,
1/5

नहीं बनना चाहते थे एक्टर

22 साल की उम्र में एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाले साउथ सुपरस्टार कभी एक्टर नहीं बल्कि डायरेक्टर बनना चाहते थे. लेकिन उनकी किस्मत उन्हें जैसे-तैसे कैमरे के पीछे से आगे ले आई और फिल्मी दुनिया का चमकता सितारा बना दिया. जी हां...आज हम बात कर रहे हैं साउथ सुपरस्टार सूर्या के बारे में.

2/5

बदला नाम

सुपरस्टार सूर्या का जन्म 23 जुलाई 1975 को मद्रास में हुआ था. उनका असली नाम Saravanan Sivakumar था. जिसे उन्होंने फिल्ममेकर मणिरत्नम की सलाह पर बदल लिया था.

3/5

कैसे मिली पहली फिल्म

फेमस तमिल  एक्टर शिवकुमार के बेटे सूर्या बचपन से ही डायरेक्टर बनना चाहते थे. वह एक कंपनी शुरू करना चाहते थे, जिसके लिए उन्हें पैसे की जरूरत थी. तब उन्होंने फिल्ममेकर मणिरत्नम की सलाह पर अपना फोटोशूट कराया और उन्हें पहली फिल्म मिल गई. 

4/5

कपड़ा फैक्ट्री में किया काम

सूर्या कुमार ने कॉलेज की पढ़ाई पूरी करने के बाद कपड़ों की फैक्ट्री में बतौर मैनेजर काम किया था. सूर्या को उस समय एक्टिंग में कोई दिलचस्पी नहीं थी. सूर्या ने यह नौकरी करीब 3 साल तक की थी, और फिर एक समय बाद उन्हें अहसास हुआ कि यह काम पर जिंदगी भर नहीं कर सकते हैं. 

5/5

सूर्या की फिल्मों के बनते हैं हिंदी रीमेक

सूर्या ने ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की फिल्म गुरु की डबिंग भी की है. सुपरस्टार सूर्या की कई फिल्मों के बॉलीवुड में रीमेक बने हैं, जिसमें गजनी और सिंघम और अक्षय कुमार की लेटेस्ट फिल्म सरफिरा भी शामिल हैं. बता दें, सूर्या को Soorarai Pottru के लिए नेशनल अवॉर्ड मिला था. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link